गुरुवार, 02 अप्रैल, 2015 | 08:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
तेलंगाना में अपराधियों से मुठभेड़ में कांस्टेबल, होमगार्ड की मौत, सर्किल इंस्पेक्टर और दो पुलिसवाले जख्मी: टीवी रिपोर्ट।बंगलुरु में आज भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे मौजूद।संकटग्रस्त यमन से बचाए गए 190 भारतीय नागरिकों को लेकर भारतीय वायुसेना का विमान मुंबई पहुंचा।
आईएम के छह संदिग्ध सदस्यों की हिरासत बढ़ाई गई
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:15-12-12 09:22 PM
Image Loading

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को पुणे विस्फोट मामले में आरोपी इंडियन मुजाहिद्दीन के पांच संदिग्ध सदस्यों और बेंगलूर तथा दिल्ली में विस्फोट में कथित रूप से शामिल एक व्यक्ति की न्यायिक हिरासत को 17 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

न्यायिक हिरासत ऐसे समय पर बढाया गया है जब यह मामला क्षेत्रधिकार के विवाद के कारण एक अदालत से दूसरे अदालत में स्थानांतरित हो रहा था। जिला न्यायाधीश सुनीता गुप्ता ने एक अगस्त को हुए पुणे विस्फोट के मामले में सैयद मकबूल उर्फ जुबैर, असद खान, इमरान खान, सैयद फिरोज और इरफान मुस्तफा लंगडा की न्यायिक हिरासत 17 दिसंबर तक बढ़ा दी। अदालत ने वर्ष 2010 में बेंगलूर और दिल्ली में विस्फोट में कथित रूप से शामिल रहे इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आरोपी फसीह महमूद का रिमांड सोमवार तक के लिए बढ़ा दिया।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें