सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
अरुणा चड्ढा की जमानत याचिका पर HC ने मांगी दिल्ली पुलिस की प्रतिक्रिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 01:38 PM
Image Loading

दिल्ली उच्च न्यायालय ने हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की कर्मचारी अरुणा चड्ढा की जमानत याचिका पर शुक्रवार को दिल्ली पुलिस से प्रतिक्रिया मांगी, जिसे कथित रूप से पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।
    
न्यायमूर्ति प्रतिभा रानी ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए उसे तीन दिसम्बर तक जवाब दायर करने का निर्देश दिया। 40 वर्षीय अरुणा ने उसे जमानत देने से इनकार करने के सत्र न्यायालय के फैसले को चुनौती देते हुए कल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।
    
कांडा के साथ गीतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अरुणा ने इस आधार पर जमानत की मांग की है कि पुलिस इस मामले में पहले ही आरोपपत्र दायर कर चुकी है और उसके खिलाफ जांच पूरी हो चुकी है।
    
अरुणा ने इसके साथ ही इस आधार भी जमानत की मांग की है कि वह एकल अभिभावक है और उसकी एक पुत्री और बूढ़े माता-पिता है जिनकी उसे देखभाल करनी है।
    
23 वर्षीय गीतिका गत पांच अगस्त को पश्चिमोत्तर दिल्ली में अशोक विहार स्थित अपने आवास में मृत पायी गई थी। उसने अपने सुसाइड नोट में कहा कि वह अपना जीवन कांडा और अरुणा की प्रताड़ना के कारण समाप्त कर रही है। दोनों ने इस आरोप से इनकार किया है।
    
कांडा को 18 अगस्त को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया था, जब उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड