रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 14:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इब्राहिम शेख को पाकुड़ के तिलबिहत के करीब से पुलिस ने दबोचापाकुड़ में वर्द्धवान बम ब्लास्ट के आरोप में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
पीड़ित परिवार को 15 लाख रुपये और नौकरी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 09:04 PM
Image Loading

दिल्ली सरकार ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकार मृत युवती के परिवार को मुआवजे के रूप में 15 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की सोमवार को घोषणा की।

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक बयान में कहा, ''अत्यंत असाधारण स्थितियों और अपराध की बर्बरता को देखते हुए मंत्रिमंडल ने पीड़िता के परिवार के लिए 15 लाख रुपये की राशि मंजूर करने का निर्णय लिया है।''

एक अधिकारी ने कहा कि यह निर्णय मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की एक बैठक में लिया गया, जहां यह भी निर्णय लिया गया कि पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी।

ज्ञात हो कि 16 दिसम्बर की रात सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती का शनिवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन हो गया। रविवार सुबह यहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingकिसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हम: बैली
गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों आईपीएल 8 के मुकाबले में मिली चार विकेट की हार के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली ने टीम के तीनों विभागों को जिम्मेदार ठहराया।