शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
पीड़ित परिवार को 15 लाख रुपये और नौकरी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 09:04 PM
Image Loading

दिल्ली सरकार ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकार मृत युवती के परिवार को मुआवजे के रूप में 15 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की सोमवार को घोषणा की।

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक बयान में कहा, ''अत्यंत असाधारण स्थितियों और अपराध की बर्बरता को देखते हुए मंत्रिमंडल ने पीड़िता के परिवार के लिए 15 लाख रुपये की राशि मंजूर करने का निर्णय लिया है।''

एक अधिकारी ने कहा कि यह निर्णय मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की एक बैठक में लिया गया, जहां यह भी निर्णय लिया गया कि पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी।

ज्ञात हो कि 16 दिसम्बर की रात सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती का शनिवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन हो गया। रविवार सुबह यहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें