रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:38 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गीतिका खुदकुशी मामला: कोर्ट ने कहा, जांच तेज हो
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-12 08:40 PM
Image Loading

दिल्ली की एक अदालत ने गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में दिल्ली सरकार के गृह सचिव को सोमवार को निर्देश दिया कि मामले की तेजी से जांच कराई जाए। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट डीके जांगला ने आदेश दिया, मौजूदा मामले में तेजी से जांच सुनिश्चित करने का निर्देश देते हुए आदेश की प्रति दिल्ली सरकार के गृह सचिव, निदेशक (अभियोजन) और पुलिस आयुक्त को भेजी जाए।

दिल्ली पुलिस ने तेजी से कार्रवाई के लिए सीआरपीसी की धारा 309 के तहत याचिका दाखिल की थी जिसके बाद अदालत का आदेश आया। अदालत ने मामले में अभियोजन पक्ष की भूमिका की पड़ताल करते हुए कहा कि जांच अधिकारी और विशेष सरकारी अभियोजक बिना किसी उचित आधार के सुनवाई की कई तारीखों पर मौजूद नहीं रहे।
 
 
 
टिप्पणियाँ