गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
गैंगरेप के अपराधियों को सख्त सजा मिले: लालू
पटना, एजेंसी First Published:29-12-12 11:41 AM
Image Loading

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ है।
 
यादव ने कहा कि हाल के दिनों में राजधानी दिल्ली समेत बिहार और देश के कई हिस्सों में सामूहिक बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि देश की बेटियों के साथ हो रही बलात्कार की घटना शर्मनाक है।
 
उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की और कहा कि इस पर यदि कड़ा कानून बनता है तो उनकी पार्टी भी इसके साथ है। उन्होंने पीड़िता की सिंगापुर में हुई मौत पर दुख व्यक्त किया और कहा कि इस घड़ी में वह उनके परिजनों के साथ है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड