रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:19 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गैंगरेप के अपराधियों को सख्त सजा मिले: लालू
पटना, एजेंसी First Published:29-12-12 11:41 AM
Image Loading

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ है।
 
यादव ने कहा कि हाल के दिनों में राजधानी दिल्ली समेत बिहार और देश के कई हिस्सों में सामूहिक बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि देश की बेटियों के साथ हो रही बलात्कार की घटना शर्मनाक है।
 
उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की और कहा कि इस पर यदि कड़ा कानून बनता है तो उनकी पार्टी भी इसके साथ है। उन्होंने पीड़िता की सिंगापुर में हुई मौत पर दुख व्यक्त किया और कहा कि इस घड़ी में वह उनके परिजनों के साथ है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।
 
 
 
टिप्पणियाँ