शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 14:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिम में बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों की हड़ताल जारी। वकील कचहरी से जुलूस निकालते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे और अवध आसाम एक्सप्रेस रोकी। नारेबाजी करते हुए सभी वापस एडीएम दफ्तर पहुंचे और एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
गैंगरेप के अपराधियों को सख्त सजा मिले: लालू
पटना, एजेंसी First Published:29-12-12 11:41 AM
Image Loading

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ है।
 
यादव ने कहा कि हाल के दिनों में राजधानी दिल्ली समेत बिहार और देश के कई हिस्सों में सामूहिक बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि देश की बेटियों के साथ हो रही बलात्कार की घटना शर्मनाक है।
 
उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की और कहा कि इस पर यदि कड़ा कानून बनता है तो उनकी पार्टी भी इसके साथ है। उन्होंने पीड़िता की सिंगापुर में हुई मौत पर दुख व्यक्त किया और कहा कि इस घड़ी में वह उनके परिजनों के साथ है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड