मंगलवार, 01 सितम्बर, 2015 | 13:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कार्मिक मंत्रालय ने सोमवार देर 20 संयुक्त सचिवों तथा 15 अतिरिक्त सचिवों के तलाबदले और नियुक्तियां की, गृह मंत्रालय से अतिरिक्त सचिव उप्र कैडर के अनंत कुमार सिंह को पेट्रोलियम मंत्रालय भेजा गया।झारखंड: मेदिनीनगर के हमीदगंज मुहल्ले में मंगलवार सुबह ठेकेदार योगेंद्र तिवारी के घर पर अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की, फायरिंग की वजह की जानकारी नहीं मिली है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।झारखंड: गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के गोदरमाना में सोमवार देर शाम बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत।MODI LIVE: पूर्णिया से भागलपुर के लिए प्रधानमंत्री मोदी रवाना
जंतर-मंतर पर शीला दीक्षित ने झेली लोगों की नाराजगी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-2012 03:43:04 PMLast Updated:29-12-2012 05:38:15 PM
Image Loading

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को उस समय लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जब वह हाल में बलात्कार की शिकार 23 वर्षीय पीड़िता की मौत पर जंतर-मंतर पर आयोजित शोक समारोह में हिस्सा लेने पहुंची। लोगों का नाराजगी के कारण उन्हें जंतर-मंतर से वापस लौटने को मजबूर होना पड़ा।
   
जंतर-मंतर पर करीब 500 लोगों ने मृत लड़की के प्रति शोक प्रकट करने के लिए एकत्र हुए थे और जब दोपहर दो बजे शीला वहां पहुंची तब उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पडा। प्रदर्शनकारियों ने उन्हें घेर लिया और जिसके कारण उन्हें लौटने पर मजबूर होना पड़ा।
   
बहरहाल, जंतर-मंतर छोड़ने से पहले उन्होंने वहां एक मोमबत्ती जलाई और मृतक के प्रति शोक प्रकट किया। एक प्रदर्शनकारी ने पूछा कि क्या आप किसी की मौत को राजनीतिक रंग देना चाहती हैं, जब प्रदर्शन शुरू हुआ तब क्यों नहीं आई, जब आपके घर के बाहर प्रदर्शन हुआ, तब पुलिस को हमें हटाने को कहा गया। कुछ ही मिनट बाद उन्हें पुलिस की सुरक्षा में इलाके से बाहर निकाला गया।
   
गौरतलब है कि आज सुबह 10 बजे से ही लोग जंतर-मंतर पर एकत्र होना शुरू हो गए थे। आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया, कुमार विश्वास ने भी मुंह बांध कर और काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE : कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का अर्धशतक
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पांचवें दिन मंगलवार को भारत जीत के करीब पहुंच गया जब मेजबान के पांच विकेट 134 रन पर गिर गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

कहां रखें पैसे
पत्नी: मैं जहां भी पैसा रखती हूं हमारा बेटा वहां से चुरा लेता है। मेरी समझ नहीं आ रहा कि पैसे कहां रखूं?
पति: पैसे उसकी किताबों में रख दो, वो उन्हें कभी नहीं छूता।