शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 20:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
कानून में संशोधन बेहद आवश्यक: अरुण जेटली
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-12 12:33 PM
Image Loading

भाजपा नेता अरुण जेटली ने सामूहिक बलात्कार की शिकार 23 वर्षीय युवती के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए आज कहा कि कानूनों में संशोधन की आवश्यकता है। साथ ही कहा कि ऐसा माहौल बनाये जाने की जरूरत है, जहां महिलाएं समान रूप से सुरक्षित रह सकें।
   
जेटली ने कहा कि हमारे सबके सिर आज शर्म से क्षुक जाने चाहिए कि एक युवती बर्बरता और दरिन्दगी का शिकार बनी। ऐसे माहौल की शिकार बनी, जो महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता जेटली ने कहा कि युवती की मौत से पूरे समाज की अंतरात्मा हिल गई है। हमें अब आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि अपने कानूनों, न्यायिक प्रक्रिया और नागरिकों का अंतर्मन कैसे सुधारा जाए ताकि महिलाएं सम्मान के साथ बेहतर माहौल में रह सकें।
   
उन्होंने कहा कि युवती और उसका साथी देर तक सडक पर पड़े रहे और किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया। हमें भारत में ऐसा माहौल बनाने की जरूरत है, जहां किसी भी महिला के साथ ऐसा बर्ताव न हो।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड