मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 14:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद: मझोला के लाकडी फाजलपुर पुलिस चौकी में रामपुर में तैनात दारोगा की बंदूक से चली गोली से दारोगा का भतीजा घायल।रामपुर में लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जिलाध्यक्ष समेत 18 भाजपाई बरी।इसी मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को हुई थी एक साल की सजा, बाद में वह भी बरी हो गए थे।
परिजनों को उम्मीद, सुनिश्चित होगी महिलाओं की सुरक्षा
सिंगापुर, एजेंसी First Published:29-12-12 01:51 PMLast Updated:29-12-12 02:50 PM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की मौत के बाद शोक संतप्त परिवार ने उम्मीद जताई है कि इस घटना के बाद देश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। यह जानकारी शनिवार को एक भारतीय राजनयिक ने दी।

सिंगापुर में भारत के उच्चायुक्त टी सी ए राघवन ने कहा कि पीड़िता की मौत से परिवार गहरे शोक में है। पैरामेडिकल की 23 वर्षीया छात्रा के साथ 16 दिसम्बर को सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और उसको घायल अवस्था में सड़क के किनारे फेंक दिया गया था।

राधवन ने मीडिया को बताया कि भारी संख्या में देश भर से मिल रहे संदेशों और लोगों के समर्थन भी परिवार के सदस्य द्रवित हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनकी बच्ची की मौत के बाद अब देश और दिल्ली में महिलाओं का भविष्य बेहतर बन सकेगा।

पीड़िता की जिंदगी बचाने के लिए उसको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड