शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 14:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: यूपी के गोरखपुर में सुपारी देकर वकील की हत्या कराने वाला नैनीताल में गिरफ्तार, 18 अगस्त को गोरखपुर में हुई थी हत्या, तलाश करते हुए नैनीताल पहुंची थी गोरखपुर पुलिस।उत्तर प्रदेश: संभल के गुमसानी और मढन गांव के लोगों ने गांव को असमौली थाने से जोड़ने पर जताई नाराजगी, कमिश्नर दफ्तर के गेट पर पढ़ी नमाज, गांव वाले फिर से मुरादाबाद के पाकवाड़ा थाने से जोड़ने की बात कह रहे हैं।
इंडिया गेट, रायसिना हिल्स पर यातायात प्रतिबंधों में ढ़ील
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-2012 01:45:49 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

राष्ट्रीय राजधानी में 23 वर्षीय एक लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के विरोध में लगातार जारी प्रदर्शन को नियंत्रित करने के लिए इंडिया गेट और रायसिना हिल्स के निकट यातायात पर लगाये गए प्रतिबंधों में आज ढ़ील दी गई।
   
राजपथ पर इंडिया गेट के मुख्य मार्ग से वाहनों के आवागमन को अनुमति प्रदान कर दी गयी है। मेट्रो स्टेशनों को एक बार फिर से जनता के लिए खोल दिया गया है। सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस ने इंडिया गेट और रायसिना हिल्स पर प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया था।
   
आज यातायात की अनुमति दिये जाने के साथ ही इंडिया गेट और रायसिन हिल्स की ओर जाने वाली सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।
   
शनिवार की सुबह दम तोड़ने वाली 23 वर्षीय लड़की की याद में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर राजधानी में एक छोटे प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। कल इस लड़की का दाह संस्कार कर दिया गया था।
   
जंतर-मंतर पर सुबह में लोग एकत्र थे। कुछ प्रदर्शनकारी यहां पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingबारिश ने खेल रोका, भारत का स्कोर 50/2
भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों के बीच शुक्रवार को सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर शुरू हुए तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले सत्र का खेल बारिश से प्रभावित रहा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।