शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 07:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड: सारठ के पालाजोरी ब्लॉक में बूथ नंबर 172 पर इवीएम खराब, 15 मिनट देर से शुरू हुआ मतदानझारखंड: दुमका के 114 नंबर बूथ पर सुबह से लगी महिला वोटरों की लंबी कतारझारखंड: जामताड़ा के बूथ नंबर 203 पर सुबह 7 बजे से ही वोटरों की लंबी कतार लगीझारखंड : दुमका के बूथ नम्बर 207 में पहला वोट पड़ाझारखंड में 16 विधानसभा सीटो के लिए मतदान शुरू
इंडिया गेट, रायसिना हिल्स पर यातायात प्रतिबंधों में ढ़ील
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 01:45 PM
Image Loading

राष्ट्रीय राजधानी में 23 वर्षीय एक लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के विरोध में लगातार जारी प्रदर्शन को नियंत्रित करने के लिए इंडिया गेट और रायसिना हिल्स के निकट यातायात पर लगाये गए प्रतिबंधों में आज ढ़ील दी गई।
   
राजपथ पर इंडिया गेट के मुख्य मार्ग से वाहनों के आवागमन को अनुमति प्रदान कर दी गयी है। मेट्रो स्टेशनों को एक बार फिर से जनता के लिए खोल दिया गया है। सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस ने इंडिया गेट और रायसिना हिल्स पर प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया था।
   
आज यातायात की अनुमति दिये जाने के साथ ही इंडिया गेट और रायसिन हिल्स की ओर जाने वाली सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।
   
शनिवार की सुबह दम तोड़ने वाली 23 वर्षीय लड़की की याद में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर राजधानी में एक छोटे प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। कल इस लड़की का दाह संस्कार कर दिया गया था।
   
जंतर-मंतर पर सुबह में लोग एकत्र थे। कुछ प्रदर्शनकारी यहां पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड