शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 00:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
दिल्ली में सुरक्षा बढ़ी, इंडिया गेट की तरफ जाने वाले सभी रास्ते बंद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-2012 08:50:05 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई 23 वर्षीय पैरामेडिकल छात्रा की सिंगापुर में आज तड़के मौत के मद्देनजर राजधानी में सुरक्षा बढा दी गई है। विरोध प्रदशनों के केन्द्र रहे इंडिया गेट की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।
 
सूत्रों के मुताबिक पूरे शहर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। भारी विरोध प्रदर्शनों की आशंका के मद्देनजर इंडिया गेट की तरफ जाने वाली सभी सडकों को बंद कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी करके कहा है कि राजपथ, विजय चौक और कमाल अतातुर्क मार्ग पर आम यातायात बंद रहेगा। लोगों को इन रास्तों से बचने की सलाह दी गई है। दिल्ली पुलिस ने साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली में गत 16 दिसंबर को सामूहिक बलात्कार का शिकार हुई छात्रा की शनिवार तडके सिंगापुर में मौत हो गई। उसे बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने तडके सवा दो बजे अंतिम सांस ली।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingबारिश ने धोया पहले दिन का खेल, भारत 50/2
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को बारिश के कारण दो सत्र से अधिक का खेल नहीं हो सका जबकि भारत ने पहली पारी में दो विकेट पर 50 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब जय की हुई जमकर पिटाई...
वीरू (जय से): कल तुझे मेरे मोहल्ले के दस लड़कों ने बहुत बुरी तरह पीटा। फिर तूने क्या किया?
जय: मैंने उन सभी से कहा कि कि अगर हिम्मत है, तो अकेले-अकेले आओ।
वीरू: फिर क्या हुआ?
जय: होना क्या था, उसके बाद उन सबने एक-एक करके फिर से मुझे पीटा।