फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली गैंगरेप पर राहुल की चुप्पी से परिवार नाखुश

दिल्ली गैंगरेप पर राहुल की चुप्पी से परिवार नाखुश

दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार मामले की शिकार बनी लड़की के परिजन को उस वीभत्स वारदात के बाद कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी द्वारा उनकी कोई खबर नहीं लिये जाने का मलाल है। लड़की के भाई ने कहा राहुल गांधी...

दिल्ली गैंगरेप पर राहुल की चुप्पी से परिवार नाखुश
एजेंसीFri, 11 Jan 2013 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार मामले की शिकार बनी लड़की के परिजन को उस वीभत्स वारदात के बाद कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी द्वारा उनकी कोई खबर नहीं लिये जाने का मलाल है।

लड़की के भाई ने कहा राहुल गांधी दीन-दुखियों के हमदर्द माने जाते हैं, लेकिन हमें दुख है कि वह हमारी तकलीफ में हमारे साथ नजर नहीं आये। उन्होंने कहा कि सिंगापुर से जब उनकी बहन का शव लाया गया था, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दुख बांटने पहुंचे थे, लेकिन राहुल वहां भी नहीं दिखे।

लड़की के भाई ने कहा युवा ह्रदय सम्राट के रूप में पेश किये जाने वाले कांग्रेस महासचिव ने मेड़वार कलां आकर हाल लेना तो दूर एक फोन कॉल तक नहीं की। इस बात का हमारे पूरे परिवार को मलाल है।

उन्होंने कहा कि उनकी बहन के साथ हुई वहशियाना हरकत से पूरे देश में नाराजगी है और भविष्य में ऐसी वारदात से निपटने के लिये सख्त कानून बनाने के लिहाज से उपयुक्त माहौल बना है।

पिछले साल 16 दिसम्बर को दिल्ली में चलती बस में छह लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार की शिकार होने के बाद जिंदगी की जंग हार गई लड़की के भाई ने अभियुक्तों के वकील द्वारा अपने मुवक्किलों का पुलिस उत्पीड़न किये जाने के आरोपों पर कहा कि चाहे जितने बहाने बना लिये जाएं, लेकिन वारदात के इतने साक्ष्य मौजूद हैं कि मुल्जिमों को फांसी की सजा से कोई नहीं बचा सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें