शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 06:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
दिल्ली के वसंत विहार में चलती बस में गैंगरेप
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान First Published:17-12-2012 09:18:11 AMLast Updated:17-12-2012 04:28:12 PM
Image Loading

दिल्ली में बीती रात उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली एक पैरा मेडिकल छात्रा के साथ बस में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर उसे बाहर फेंक दिया गया।
   
दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिर से गंभीर सवाल खड़ा करने वाली यह घटना बीती रात दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर के निकट घटी।
   
पुलिस के अनुसार बस में छात्रा के साथ उसके मौजूद साथी पर आरोपियों ने हमला किया और बस से नीचे फेंक दिया। पीड़िता का यह दोस्त पेशे से इंजीनियर है और एक कंपनी में नौकरी करता है।
   
पीड़ित छात्रा और उसके दोस्त ने बीती रात मुनिरका से द्वारका के लिए बस पकड़ी थी। महिलापुर के निकट लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और पीड़िता एवं उसके दोस्त की आरोपियों ने पिटाई की। इसके बाद उन्हें बस से नीचें फेंक दिया गया।
   
दोनों को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। बाद में लड़की को सफदरजंग अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। लड़की की हालत गंभीर बताई गई है।
   
इस संदर्भ में दिल्ली के वसंत विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित लड़की देहरादून के एक कॉलेज में पढ़ाई करती है और दिल्ली इंटर्नशिप के लिए आई थी।
   
इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने कहा, इस तरह की घटनाएं दिल्ली में बढ़ रही हैं। पुलिस और सरकार को वास्तव में सतर्क रहना चाहिए। हम इसकी जांच कराएंगे और इसकी भी जांच की जाएगी कि पुलिस ने अब तक इसमें क्या किया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।