रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
सामूहिक बलात्कार मामले में दो लोग और गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:18-12-12 01:49 PM
Image Loading

दिल्ली में चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन गिरफ्तारियों के साथ मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या चार हो गई। दो लोगों को कल गिरफ्तार किया गया था।
    
इस मामले को लेकर जवाहलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों ने वसंत विहार थाने के सामने प्रदर्शन किया। पैरा मेडिकल छात्रा के साथ चार लोगों ने बस में बलात्कार किया था और उसे एवं उसके एक साथी की बुरी तरह की पिटाई कर वाहन से बाहर फेंक दिया था।
    
पुलिस के अनुसार कल बस के चालक राम सिंह और उसके भाई योगेश को गिरफ्तार किया गया। योगेश बस चला रहा था, जबकि राम सिंह ने दो अन्य के साथ मिलकर लड़की के साथ बलात्कार किया।
    
लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है और वह सफदरजंग अस्पताल में वेंटिलेटर पर है। सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज पर बस से जुड़ी जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने उसका पता लगाया। जांच अधिकारियों ने पीडिम्तों के मोबाइल फोन पर संदेश भी भेजे जिसे हमलावरों ने छीन लिया था।
    
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक फोन चालू था और इससे उन तक पहुंचने में मदद मिली। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने लोहे की उस छड़ को भी बरामद कर लिया है जिससे लड़की और एवं उसके साथी की पिटाई की गई थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ