गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 07:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फांसी के वक्त मजिस्ट्रेट भी मौजूद थेसुलेमान और उस्मान को सौंपा जाएगा शवशव को विमान से मुंबई भेजा जाएगाथोड़ी देर में शव लेने पहुंचेंगे परिजनअभी फांसी की अधिकारिक पुष्टि नहींयाकूब को फांसी दी गई: जेल सूत्र
सामूहिक बलात्कार मामले में दो लोग और गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:18-12-2012 01:49:26 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

दिल्ली में चलती बस में 23 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन गिरफ्तारियों के साथ मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या चार हो गई। दो लोगों को कल गिरफ्तार किया गया था।
    
इस मामले को लेकर जवाहलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों ने वसंत विहार थाने के सामने प्रदर्शन किया। पैरा मेडिकल छात्रा के साथ चार लोगों ने बस में बलात्कार किया था और उसे एवं उसके एक साथी की बुरी तरह की पिटाई कर वाहन से बाहर फेंक दिया था।
    
पुलिस के अनुसार कल बस के चालक राम सिंह और उसके भाई योगेश को गिरफ्तार किया गया। योगेश बस चला रहा था, जबकि राम सिंह ने दो अन्य के साथ मिलकर लड़की के साथ बलात्कार किया।
    
लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है और वह सफदरजंग अस्पताल में वेंटिलेटर पर है। सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज पर बस से जुड़ी जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने उसका पता लगाया। जांच अधिकारियों ने पीडिम्तों के मोबाइल फोन पर संदेश भी भेजे जिसे हमलावरों ने छीन लिया था।
    
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक फोन चालू था और इससे उन तक पहुंचने में मदद मिली। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने लोहे की उस छड़ को भी बरामद कर लिया है जिससे लड़की और एवं उसके साथी की पिटाई की गई थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड