रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 14:59 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    भारत का रासायनिक हथियारों के इस्तेमाल पर रोक का आह्वान महाराष्ट्र में नई सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मोदी एयर इंडिंया के कई पायलट खत्म लाइसेंस पर उड़ा रहे हैं विमान इराक में आईएस के ठिकानों पर अमेरिका के 23 हवाई हमले राजनाथ ने युवाओं से शांति और सौहार्द का संदेश फैलाने को कहा  शीतकालीन सत्र से पहले नए योजना निकाय का गठन कर सकती है सरकार  आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू
गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान First Published:18-12-12 10:02 AMLast Updated:18-12-12 12:38 PM
Image Loading

दिल्ली में लड़की से गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है। इस बीच पीड़ित लड़की का ऑपरेशन किया गया है, जो चार घंटे तक चला और वह वेंटिलेटर पर है और अब भी उसकी हालत नाजुक है।

जिस बस में लड़की का सामूहिक बलात्कार हुआ, उस बस के चालक राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कि राम सिंह लड़की से बलात्कार करने वालो में से एक है।

पुलिस ने चार लोगों की पहचान की है जिन्होंने कथित रूप से लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दो के स्केच तैयार कर लिए हैं। पुलिस ने संदिग्ध बस की सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए जनता से उसका पता लगाने में मदद की अपील की है।

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में रविवार रात एक बस में अपने पुरुष मित्र के साथ सफर करने वाली 23 वर्षीय पैरा मेडिकल छात्रा के साथ कथित रूप से चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया तथा उसकी पिटाई करने के बाद उसे वाहन से बाहर फेंक दिया। पीड़िता उत्तराखंड से कोर्स कर रही है तथा अपनी इंटर्नशिप के लिए दिल्ली आई हुई थी।

पुलिस ने बताया कि घटना देर रात उस समय हुई जब लड़की और उसका पुरुष मित्र रात पौने दस बजे पालम जाने के लिए दक्षिण दिल्ली के मुनीरका से रंगीन शीशे वाली चार्टर्ड बस में सवार हुए। जब दोनों ने विरोध किया तो बस के लोगों ने दोनों पर लोहे की राड से हमला किया। बाद में दोनों को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास सड़क पर फेंक दिया गया।
 
 
 
टिप्पणियाँ