शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 09:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपी: अमरोहा के चौधरपुर गांव में युवक की गला घोंट कर हत्या, सुबह घर के बाहर मिला शव, पुलिस पूछताछ में जुटीदुमका के कुछ वोटरों से हिन्दुस्तान ने बातचीत कर जानना चाहा कि उनकी वोटिंग का आधार क्या है? 35 साल के सत्येंद्र सिंह का कहना है स्थायी सरकार मुद्दा है, तो 42 साल के जवाहर लाल का कहना है कि शिक्षा के क्षेत्र में विकास है मुद्दा, वहींझारखंड: सुबह 9 बजे तक जामताड़ा-13, नाला-11, बोरियो-20, राजमहल-18, बरहेट-11, पाकुड़-16, लिट़टीपाड़ा-16, महेशपुर-18,दुमका-11, जामा-14, जरमुंडी-12, शिकारीपाड़ा-14, सारठ-14, पोड़ैयाहाट-11, गोड़डा-12, महगामा-10 प्रतिशत मतदान हुआझारखंड: पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा विस क्षेत्र में बूथ-134 में बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर हुआ बहिष्कार, 9 बजे फिर शुरू हुआ मतदानझारखंड : बोरियो के बूथ नं 208 में एक घंटे में 124 वोट पड़ेझारखंड : जामताड़ा में सुबह से महिला मतदाताओं में गज़ब का उत्साहजम्मू कश्मीर में 20 सीटों के लिए मतदान शुरूझारखंड: दुमका के बूथ नम्बर 114 में सुबह से मतदाताओं में उत्साह नजर आ रहा हैझारखंड: सारठ के पालाजोरी ब्लॉक में बूथ नंबर 172 पर इवीएम खराब, 15 मिनट देर से शुरू हुआ मतदानझारखंड: दुमका के 114 नंबर बूथ पर सुबह से लगी महिला वोटरों की लंबी कतारझारखंड: जामताड़ा के बूथ नंबर 203 पर सुबह 7 बजे से ही वोटरों की लंबी कतार लगीझारखंड : दुमका के बूथ नम्बर 207 में पहला वोट पड़ा
गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान First Published:18-12-12 10:02 AMLast Updated:18-12-12 12:38 PM
Image Loading

दिल्ली में लड़की से गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है। इस बीच पीड़ित लड़की का ऑपरेशन किया गया है, जो चार घंटे तक चला और वह वेंटिलेटर पर है और अब भी उसकी हालत नाजुक है।

जिस बस में लड़की का सामूहिक बलात्कार हुआ, उस बस के चालक राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कि राम सिंह लड़की से बलात्कार करने वालो में से एक है।

पुलिस ने चार लोगों की पहचान की है जिन्होंने कथित रूप से लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दो के स्केच तैयार कर लिए हैं। पुलिस ने संदिग्ध बस की सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए जनता से उसका पता लगाने में मदद की अपील की है।

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में रविवार रात एक बस में अपने पुरुष मित्र के साथ सफर करने वाली 23 वर्षीय पैरा मेडिकल छात्रा के साथ कथित रूप से चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया तथा उसकी पिटाई करने के बाद उसे वाहन से बाहर फेंक दिया। पीड़िता उत्तराखंड से कोर्स कर रही है तथा अपनी इंटर्नशिप के लिए दिल्ली आई हुई थी।

पुलिस ने बताया कि घटना देर रात उस समय हुई जब लड़की और उसका पुरुष मित्र रात पौने दस बजे पालम जाने के लिए दक्षिण दिल्ली के मुनीरका से रंगीन शीशे वाली चार्टर्ड बस में सवार हुए। जब दोनों ने विरोध किया तो बस के लोगों ने दोनों पर लोहे की राड से हमला किया। बाद में दोनों को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास सड़क पर फेंक दिया गया।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड