शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
बलात्कार मामला: बस मालिक दो दिन की हिरासत में
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 07:06 PM

गत 16 दिसंबर को जिस बस में 23 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था, उसके मालिक को गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने बस के रजिस्ट्रेशन के लिए फर्जी दस्तावेज जमा करने के मामले में दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट छवि कपूर ने बस मालिक दिनेश यादव से हिरासत में पूछताछ के लिए उसे पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने कहा था कि मामले में आगे पड़ताल के लिए उससे पूछताछ जरूरी है।

पुलिस ने यादव को कल नोएडा सेक्टर 62 के पास रसूलपुर नवादा गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 35 साल के यादव के खिलाफ धोखाधड़ी और लोकसेवक को गलत जानकारी देने का आपराधिक मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने कार्यवाही के दौरान अदालत को बताया कि यादव ने पंजीकरण प्रमाणपत्र के लिए और बस के परमिट के लिए राज्य परिवहन विभाग को गलत जानकारी दी थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ