सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सोनिया को जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:10-12-12 03:58 PM

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन [संप्रग] एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने जीवन के 66 बसंत सोमवार को पूरे किए।
 
गांधी के जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने 10 जनपथ स्थित उनके सरकारी आवास पर ढोल-नगाडे़ बजाए और मिठाइयां बांटी। बडी़ संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पार्टी अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई भी दी।
 
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, उनके मंत्रिमडलीय सहयोगियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गांधी को जन्मदिन की बधाई कल ही दे दी थी। सूत्रों ने बताया कि गांधी का आज पहले से कोई निर्धारित कार्यक्रम था, इस वजह से कल ही विभिन्न मंत्रियों और वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को उनसे मिलने का समय दे दिया गया था।

कांग्रेस शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड