फोटो गैलरी

Hindi Newsमुसलमानों पर मोदी के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

मुसलमानों पर मोदी के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारतीय मुसमानों के देश के लिए जीने और मरने के बयान के वक्त पर सवाल उठाया है। पार्टी का कहना है कि वह प्रधानमंत्री के बयान से आश्चर्यचकित है। क्योंकि, उनकी...

मुसलमानों पर मोदी के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 10:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारतीय मुसमानों के देश के लिए जीने और मरने के बयान के वक्त पर सवाल उठाया है। पार्टी का कहना है कि वह प्रधानमंत्री के बयान से आश्चर्यचकित है। क्योंकि, उनकी पार्टी के अध्यक्ष और दूसरे नेता कोई दूसरी भाषा बोल रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सलमान खुर्शीद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कुछ कहा है, पार्टी उसका स्वागत करती है। पर क्या प्रधानमंत्री ने यह कहने से पहले अपनी पार्टी सांसद योगी आदित्यनाथ और गिरीराज किशोर से भी बात की थी, क्योंकि वह दूसरी भाषा बोल रहे हैं।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि इस देश के मुसलमानों को अपनी देशभक्ति साबित करने की जरुरत नहीं है। ब्रिगेडियर उस्मान और अब्दुल हमीद सहित बड़ी तादाद में लोग अपनी शहादत दे चुके हैं। पर वह इस बयान के वक्त को लेकर आश्चर्यचकित है। क्योंकि, प्रधानमंत्री लालकिले की प्राचीर से संबोधित करते हुए कुछ नहीं कहा था।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी मुसलमानों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या वह सच में ऐसा सोचते हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुसलमानों की देशभक्ति पर प्रश्न नहीं उठाया जा सकता। वह देश पर अपनी जान न्यौछावर कर सकते हैं। प्रधानमंत्री एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा है कि भारत के मुसलमान देश के लिए जिएंगे और देश के लिए मरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें