फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा ने दिया मोदी सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा

भाजपा ने दिया मोदी सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के पहले छह महीनों की उपलब्धियों की जमकर तारीफ करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। शाह ने कहा कि बीते छह महीने में मोदी सरकार ने न केवल...

भाजपा ने दिया मोदी सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Nov 2014 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के पहले छह महीनों की उपलब्धियों की जमकर तारीफ करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। शाह ने कहा कि बीते छह महीने में मोदी सरकार ने न केवल एक मजबूत भारत की आधारशिला रखी है, बल्कि उसके उठाए गए तमाम कदमों से आम आदमी का जीवन आसान हुआ है। शाह ने कांग्रेस द्वारा मोदी सरकार से छह माह का हिसाब मांगे जाने की तीखी आलोचना करते हुए इसे हताशा का अनर्गल प्रलाप करार दिया है।

शाह ने कहा है कि देश की जनता लोकसभा चुनावों में और उसके बाद महाराष्ट्र व हरियाणा में कांग्रेस को सबक सिखा चुकी है और अब जल्द ही जम्मू कश्मीर व झारखंड की जनता भी उसे करारी मात देगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस कांग्रेस ने साठ साल के शासन में देश को तरक्की से वंचित रखा और लोगों को गरीबी में जीने को मजबूर किया उसे मोदी सरकार के छह महीनों का हिसाब मांगने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने छह महीने में असाधारण उपलब्धियां हासिल की है, साठ महीने बाद जब वह अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी, तो इनकी सूची और लंबी होगी।

मोदी ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर लहराया भारत का परचम
भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार के छह माह की उपलब्धियों के लिए प्रधानमंत्री के साथ उनकी पूरी टीम की भी जमकर तारीफ की। शाह ने छह पृष्ठों के लंबे बयान में दो दर्जन बड़ी उपलब्धियों व उठाए गए कदमों का ब्यौरा पेश किया है। इसमें महंगाई पर लगाम कसने, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने, काला धन वापस लाने के लिए एएसआइटी बनाने, मेक इन इंडिया, स्मार्ट सिटी योजना, नमामि गंगे कार्यक्रम, प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना, श्रमेव जयते, आयकर छूट की सीमा बढमना व प्रधानमंत्री जन धन योजना का विशेष उल्लेख किया गया है। साथ ही अंतरराष्ट्रीय कूटनीतिक मंच पर भारत का परचम लहराने किए भी प्रधानमंत्री की तारीफ की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें