मंगलवार, 30 जून, 2015 | 09:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कश्मीर मामले पर चीन की ओर से आया बड़ा बयान, बताया विवादित क्षेत्र अमिताभ, सलमान और धोनी दुनिया के हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटीज़ में शामिल विदेश मंत्रालय ने ललित मोदी प्रकरण पर जवाब क्यों नहीं दिए: पी चिदंबरम सलमान और मैं अब दोस्त बन गये हैं, सब कुछ साथ करेंगे: शाहरुख खान PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी
उत्तर भारत के कई इलाकों में न्यूनतम तापमान में बढ़त
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 11:17 PM

उत्तर भारत के कई इलाकों में न्यूनतम तापमान में थोड़ी बढ़त दर्ज की गई, हालांकि हिमाचल प्रदेश में ठंड से कोई राहत नहीं मिली। राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान सामान्य से छह डिग्री की बढ़त के साथ 14.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यहां का अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक, 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पंजाब और हरियाणा में न्यूनतम तापमान सामान्य से कुछ डिग्री सेल्सियस अधिक रहा। चंडीगढ़ और हरियाणा में अधिकतम तापमान क्रमश: 22.3 एवं 21.9 डिग्री सेल्सियस रहा।
 उधर, हिमाचल में हिमपात और बारिश की वजह से ठंड का प्रकोप जारी रहा। यहां केलांग में सबसे कम तापमान शून्य से 6.6 डिग्री सेल्सियस कम रहा। हिमपात एवं पत्थर खिसकने के कारण तीन दिनों से बंद रहे 300 किलोमीटर लंबा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को आज एक तरफ के यातायात के लिए खोल दिया गया।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingअमिताभ, सलमान और धोनी दुनिया के हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटीज़ में शामिल
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी 100 सबसे अधिक पेड सेलिब्रिटी में शामिल हैं। हालांकि इस सालाना सूची में अमेरिकी बॉक्सर फ्लॉइड मेवेदर शीर्ष स्थान पर हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड