गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 17:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
न्यायालय ने गुमशुदा बच्चों के मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर बिहार और छत्तीसगढ़ सरकारों को आड़े हाथ लिया।सरकार 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए 3,325 लोगों में से प्रत्येक के नजदीकी परिजन को पांच़-पांच लाख देगीमहाराष्ट्र की नई सरकार में शिवसेना के किसी नेता को शामिल नहीं किया जाएगा: राजीव प्रताप रूडी
सीबीआई ने फिर की रविंदर ऋषि से पूछताछ
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-04-12 09:44 PM

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सेना को टाट्रा वाहनों की आपूर्ति में कथित अनियमितताओं के मामले में वेक्ट्रा समूह के प्रमुख रविंदर ऋषि से गुरुवार को भी पूछताछ की।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीबीआई ऋषि की ओर से दिए गए दस्तावेजों की पड़ताल कर रही है और टाट्रा सिपोक्ट यूके और उन कंपनियों के स्वामित्व को लेकर विवरण मांग रही है, जिनमें उनकी हिस्सेदारी है।

जांच एजेंसी सरकारी स्वामित्व वाली कंपनी बीईएमएल के साथ समझौते का विवरण भी हासिल करने का प्रयास कर रही है। सूत्रों का कहना है कि ऋषि एजेंसी के साथ सहयोग कर रहे हैं और वे सभी तरह के दस्तावेज मुहैया कराने पर सहमत हैं।

उन्होंने बताया कि सीबीआई अब रक्षा मंत्रालय, बीईएमएल और सेना के उन अधिकारियों की भूमिका की भी पड़ताल कर रही है, जिनका इस मामले से संबंध है।

 
 
 
टिप्पणियाँ