शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 09:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां  फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, उद्धव भी पहुंचे
दिल्ली में धुंध से रेल, हवाई परिवहन प्रभावित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 07:05 PM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह ठंड और कोहरे का असर विमान और रेल सेवाओं पर भी दिखा। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिन में कोहरा छंटने के साथ धूप निकलने का अनुमान व्यक्त किया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, प्रात: 8.30 बजे दृश्यता 500 मीटर दर्ज की गई।

कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे ने 21 यात्री रेलगाड़ियों के देरी से चलने व दो रेलगाड़ियों के स्थगित किए जाने की सूचना दी है।

दूसरी तरफ दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा (डीआईएएल) ने बताया कि पांच यात्री विमानों को कोहरे की वजह से उड़ान भरने में देरी हुई।

दिल्ली में ठंड अपने चरम पर है। गुरुवार को शहर का न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री नीचे गिरकर 4.4 पर पहुंच गया। राष्ट्रीय राजधानी में ठंड ने बीते 44 वर्षों का रिकार्ड तोड़ दिया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने शाम में ठंडी हवाओं के असर से फिर सर्दी बढ़ने का अनुमान जताया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ