फोटो गैलरी

Hindi Newsमप्र: 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी

मप्र: 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी

मध्य प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान गुरुवार को सुबह सात बजे शुरू हो गया, जो शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। राज्य में...

मप्र: 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी
एजेंसीThu, 21 Aug 2014 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान गुरुवार को सुबह सात बजे शुरू हो गया, जो शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

राज्य में तीन विधानसभा सीटों विजयराघवगढ, बहोरीबंद और आगर पर हो रहे उपचुनाव में छह लाख छह हजार से ज्यादा मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। इस उपचुनाव में 25 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होना है। विजयराघवगढ़ और बहोरीबंद में 10-10 उम्मीदवार मैदान में हैं, जबकि आगर में पांच उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर है।

तीनों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान शाम छह बजे तक चलेगा। सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतार नजर आ रही है। उपचुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न कराने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की आठ कंपनियां तैनात की गई हैं। प्रत्येक क्षेत्र में विशेष सशस्त्र बल की एक-एक कम्पनी भी तैनात की गई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें