गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 01:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
महाराष्ट्र में बस में आग लगने से सात की मौत
नागपुर, एजेंसी First Published:01-12-12 12:25 PMLast Updated:01-12-12 12:40 PM
Image Loading

महाराष्ट्र के हिंगणघाट में आज तड़के एक बस में आग लग जाने से दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बस में बाराती सवार थे और यह वापस हिंगणघाट जा रही थी। जाम गांव के नजदीक इसमें आग लग गई और पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
  
हादसे में छह अन्य लोग झुलस गए हैं। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड