रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 19:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: हरिद्वार में तेज रफ्तार कार से पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश। पुलिस ने तेज रफ्तार कार को की थी रोकने की कोशिश।बरेली: भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में आतंकवाद-राष्ट्रवाद पर मंथन।बरेली: वैज्ञानिक डा. दीपक हत्याकांड में रिसर्च स्टूडेंट से पूछताछ। क्राइम ब्रांच ने शक के दायरे में लिए गए कुछ वैज्ञानिक।
महाराष्ट्र में बस में आग लगने से सात की मौत
नागपुर, एजेंसी First Published:01-12-2012 12:25:32 PMLast Updated:01-12-2012 12:40:02 PM
Image Loading

महाराष्ट्र के हिंगणघाट में आज तड़के एक बस में आग लग जाने से दो बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बस में बाराती सवार थे और यह वापस हिंगणघाट जा रही थी। जाम गांव के नजदीक इसमें आग लग गई और पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
  
हादसे में छह अन्य लोग झुलस गए हैं। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?