बुधवार, 01 अप्रैल, 2015 | 13:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुस्तफा कमाल ने आईसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया।यमन में अदन से निकाले गए 349 भारतीयों के साथ आईएनएस सुमित्रा जिबूती पहुंचा।
भाजपा ने बलात्कार के आरोपी पार्टी सदस्य को बाहर किया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-01-13 10:34 PM
Image Loading

दिल्ली भाजपा ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए योगेश आत्रे को रविवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया। आत्रे ने वर्ष 2008 में पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, मगर जीत दर्ज नहीं कर पाए।

आत्रे को लगभग साल भर एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था। पार्टी के एक बयान में कहा गया कि दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजेंदर गुप्ता ने तत्काल प्रभाव से योगेश आत्रे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है, जिसके खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं।

गुप्ता ने कहा कि भाजपा अपने सदस्यों के ऐसे किसी व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी। गौरतलब है कि आत्रे विधानसभा चुनाव में दिल्ली के मंत्री राजकुमार चौहान से हार गए थे और एक महिला की शिकायत पर उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्रे के खिलाफ बाहरी दिल्ली के विजय विहार पुलिस थाने में धारा 376:बलात्कार:, 506, 509 और 313 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पीडिम्ता का बयान दर्ज किया गया है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें