फोटो गैलरी

Hindi Newsराममाधव और शिव कुमार होंगे भाजपा में शामिल

राममाधव और शिव कुमार होंगे भाजपा में शामिल

भारतीय जनता पार्टी महासचिव अमित शाह के पार्टी अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दो बड़े पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे। आरएसएस के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता राम माधव...

राममाधव और शिव कुमार होंगे भाजपा में शामिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Jul 2014 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी महासचिव अमित शाह के पार्टी अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दो बड़े पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे। आरएसएस के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता राम माधव और शिव प्रकाश शामिल हुए हैं। पार्टी जल्द अधिकारिक तौर पर इन दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने का ऐलान करेगी।

आरएसएस नेता राम माधव ने हिन्‍दुस्तान से टेलीफोन पर कहा कि भाजपा ने उन्हें और शिव कुमार को काम करने के लिए भाजपा में भेजा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आरएसएस की मध्य प्रदेश में हुई बैठक में राम माधव और शिव कुमार को भाजपा में भेजना का फैसला किया गया। राम माधव आरएसएस प्रवक्ता रहे हैं, जबकि शिव कुमार प्रांत प्रचारक थे।

भाजपा के एक नेता ने कहा कि राम माधव और शिव कुमार क उनके अनुभव और कद के हिसाब में संगठन में जगह दी जाएगी। माना जा रहा है कि राम माधव को पार्टी महासचिव की जिम्मेदारी दी जा सकती है और नए पार्टी अध्यक्ष की टीम का अहम हिस्सा होंगे। शिव कुमार को भी संगठन में अहम जिम्मेदारी मिलने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें