फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी रोड शो के बाद करेंगे वाराणसी में नामांकन दाखिल

मोदी रोड शो के बाद करेंगे वाराणसी में नामांकन दाखिल

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में नामांकन दाखिल करने से पहले बड़ा रोड शो करेंगे और पार्टी इसको लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। मोदी के चुनाव प्रबंधकों का...

मोदी रोड शो के बाद करेंगे वाराणसी में नामांकन दाखिल
एजेंसीWed, 23 Apr 2014 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में नामांकन दाखिल करने से पहले बड़ा रोड शो करेंगे और पार्टी इसको लेकर तैयारियों में जुटी हुई है।

मोदी के चुनाव प्रबंधकों का कहना है कि दो किलोमीटर के इस रोड शो में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। यह रोड शो नादेसर से कचहरी इलाके तक होगा।

वाराणसी में भाजपा के चुनाव प्रभारी अशोक धवन ने कहा कि मोदी नामांकन दाखिल करने से पहले सरदार पटेल, स्वामी विवेकानंद, भीमराव अंबेडकर और मदन मोहन मालवीय को श्रद्धांजलि देंगे।

इस रोड शो के लिए समाज के सभी तबकों को आमंत्रित किया गया है, हालांकि पार्टी ने यहां रहने वाले पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के निवासियों को खासतौर पर आमंत्रित किया है।

रोड शो की तैयारियों में समन्वयक की भूमिका निभा रहे नवरत्न राठी ने कहा कि इन लोगों से आग्रह किया गया है कि वे अपने पारंपरिक लिबास में आएं ताकि इस रोड शो में मिनी इंडिया की झलक पेश की जा सके।

राठी ने कहा कि मोदी कल सुबह लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद हेलीकॉप्टर के जरिए बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर जाएंगे, जहां वह पंडित मदन मोहन मालवीय को श्रद्धांजलि देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें