फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस मुक्‍त भारत की दिशा में दो कदम और: अमित

कांग्रेस मुक्‍त भारत की दिशा में दो कदम और: अमित

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अपनी जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुनामी बताते हुए कहा कि दोनों राज्यों में हमारी सरकार बनेगी और हम देश को कांग्रेस मुक्त...

कांग्रेस मुक्‍त भारत की दिशा में दो कदम और: अमित
एजेंसीSun, 19 Oct 2014 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अपनी जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुनामी बताते हुए कहा कि दोनों राज्यों में हमारी सरकार बनेगी और हम देश को कांग्रेस मुक्त बनाने के अभियान की दिशा में दो कदम आगे बढ़े हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इन नतीजों ने मोदी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों पर जनता की मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और वहां पर कौन मुख्यमंत्री होगा, इसका फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड लेगा।

इस विजय को जनता और कार्यकर्ताओं की जीत बताते हुए शाह ने कहा कि देश ने लोकसभा चुनाव में मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और इन चुनावों ने उन्हें निर्विवाद रूप से देश का नेता बना दिया। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों में कांग्रेस तीसरे स्थान पर चली गई है और उसने इतनी सीटें भी नही दी है कि वह विपक्ष का नेता पद भी हासिल कर  सके।

शाह ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस मुक्त भारत का जो अभियान चलाया है, उस दिशा में वह दो कदम आगे बढ़ी है। उन्होंने कहा कि हाल के उपचुनावों के नतीजों को लेकर यह दलीले दी जाने लगी कि मोदी लहर खत्म हो गई है, लेकिन मोदी लहर सुनामी की तरह सबको ध्वस्त करने में सक्षम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें