शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 21:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
यह सबक और संकल्प लेने का समय है: नकवी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-12 11:32 AM
Image Loading

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना और 23 वर्षीय पीड़िता के निधन को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा है कि इससे सबक लेते हुए ऐसी घटनाओं रोकने का संकल्प लेना चाहिए।
    
पार्टी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि लड़की का निधन अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना ने पूरी इंसानियत को झकझोर दिया है। भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों, इसके लिए कड़े कानूनी प्रावधानों करने की जरूरत है।
    
उन्होंने कहा कि शैतानी दंरिदों ने इंसानी मूल्यों को चुनौती दी है। यह घटना सरकार और समाज के लिए सबक एवं संदेश है। हमें यह संकल्प लेना होगा कि शैतानी ताकतें ऐसी वहशी दरिंदगी को दोहरा नहीं सके।
    
भाजपा नेता ने कहा कि इस मामले पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। ऐसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए कड़े कानूनी प्रावधान करने तथा इन पर अमल के लिए मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति की जरूरत है।
    
बीते 16 दिसंबर को चलती बस में छह लोगों ने 23 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसके साथ हैवानियत का व्यवहार किया था। करीब एक पखवाड़े तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद आज इस पीड़िता ने तड़के सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड