रविवार, 24 मई, 2015 | 22:45 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
चेन्नई सुपर किंग्स को लगा पहला झटका, हसी पैवेलियन लौटे।मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किग्स को दी 203 रनों की चुनौती
यह सबक और संकल्प लेने का समय है: नकवी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-12-12 11:32 AM
Image Loading

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना और 23 वर्षीय पीड़िता के निधन को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा है कि इससे सबक लेते हुए ऐसी घटनाओं रोकने का संकल्प लेना चाहिए।
    
पार्टी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि लड़की का निधन अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना ने पूरी इंसानियत को झकझोर दिया है। भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों, इसके लिए कड़े कानूनी प्रावधानों करने की जरूरत है।
    
उन्होंने कहा कि शैतानी दंरिदों ने इंसानी मूल्यों को चुनौती दी है। यह घटना सरकार और समाज के लिए सबक एवं संदेश है। हमें यह संकल्प लेना होगा कि शैतानी ताकतें ऐसी वहशी दरिंदगी को दोहरा नहीं सके।
    
भाजपा नेता ने कहा कि इस मामले पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। ऐसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए कड़े कानूनी प्रावधान करने तथा इन पर अमल के लिए मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति की जरूरत है।
    
बीते 16 दिसंबर को चलती बस में छह लोगों ने 23 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसके साथ हैवानियत का व्यवहार किया था। करीब एक पखवाड़े तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद आज इस पीड़िता ने तड़के सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल के फाइनल पर छाया बारिश का साया
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले आईपीएल-8 के खिताबी मुकाबले में बारिश क्रिकेट प्रशंसकों के लिए 'खलनायक' बन कर उभर सकती है।