फोटो गैलरी

Hindi Newsराज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं गोयल: कांग्रेस

राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं गोयल: कांग्रेस

कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी दलों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल के उस बयान की कड़ी आलोचना की है जिसमें राजधानी की समस्या के समाधान के लिए...

राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं गोयल: कांग्रेस
एजेंसीFri, 01 Aug 2014 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी दलों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल के उस बयान की कड़ी आलोचना की है जिसमें राजधानी की समस्या के समाधान के लिए देश के अन्य राज्यों से लोगों के आने पर रोक लगाने की जरुरत बताई गई है।
   
कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्‍ला ने गोयल के बयान का विरोध करते हुए कहा कि वह दिल्ली के राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं जो उचित नहीं है। उन्हीं की पार्टी के दक्षिण पश्चिम दिल्ली से पूर्व सांसद और पार्टी में पूर्वांचल के चेहरे के रूप में पहचान रखने वाले महाबल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली किसी व्यक्ति विशेष की जागीर नहीं है, जो ये तय करे कि कौन यहां रहेगा और कौन नहीं।
 
मिश्रा ने कहा कि दिल्ली किसी के बाप की नहीं है। दिल्ली सबकी है। उन्होंने कहा कि गोयल को अपने बयान के लिए माफी मांगानी चाहिए। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर गोयल के बयान का विरोध करते हुए कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सहयोगी शिवसेना महाराष्ट्र में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के प्रवेश का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की बांटने की राजनीति का एक उदाहरण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें