शनिवार, 25 अप्रैल, 2015 | 21:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपी में भूकंप से 20 लोगों की मौतेंमुजफ्फऱपुर, सीतामढ़ी व मोतिहारी में फिर आये भूकंप के झटके।हमने विनाशकारी भूकंप के आलोक में नेपाल को सहायता पहुंचाने के लिए सारे संसाधन जुटाये हैं : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर।बिहार: मुख्यमंत्री ने प्रेस कान्फ्रेंस में 25 मौतों की पुष्टि कीधनबाद से लेकर संताल तक भूकंप के झटके, घर छोड सडक पर निकले लोग, अफरातफरी का हो गया था माहौल, अपार्टमेंट में रहने वाले घंटों रहे सडक पर, बोकारो में डीसी कार्यालय में पडी दरारबदायूं: भूकंप के झटके से बदायूं के गांव बावट में दीवार गिरी, मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की मौत, एक अन्‍य जगह पर दीवार गिरने से बच्‍चा हुआ घायल।तूफान प्रभावित सहरसा, मधेपुरा और पूर्णिया में अफरातफरी में कई घायलसुपौल में जेल की 50 फीट दीवार गिरी, हालांकि कोई कैदी नहीं भागाअररिया जिले के जोगबनी में दीवार गिरने से एक की दबकर मौतधरती कांपी: कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार में दहशत, एक मौत, कई घायल
दिल्ली में पांच साल में 7000 अवैध बांग्लादेशी पकड़े गए
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 11:14 PM

राष्ट्रीय राजधानी में पिछले पांच साल में दिल्ली पुलिस ने करीब 7000 अवैध बांग्लादेशियों को पकड़ा है। आरटीआई कार्यकर्ता एचआर बंसल के आरटीआई आवेदन पर दिल्ली पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के अनुसार पिछले पांच साल में कुल 6942 बांग्लादेशी गिरफ्तार किए गए या उन्हें विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (एफआरआरओ) के हवाले किया गया ताकि उनका प्रत्यर्पण किया जा सके।

उत्तरी दिल्ली जिले में 1369 अवैध बांग्लादेशी पकड़े गए जिनमें से 1360 एफआरआरओ में भेजे गए जबकि नौ अपराध के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए। दक्षिण दिल्ली जिले में सर्वाधिक 3419 अवैध बांग्लादेशी पकड़े गए और उन्हें एफआरआरओ के हवाले किया गया। मध्य दिल्ली में 344, दक्षिण पश्चिम जिले मे 660, बाहरी जिले में 47, दक्षिणपूर्व में 200 और पश्चिमी जिले 903 बांग्लादेशी धरे गए। इस सूचना के अनुसार नई दिल्ली जिले में कोई भी अवैध बांग्लादेशी नहीं है जबकि अन्य जिलों का रिकार्ड नहीं है।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।