मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 12:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उच्चतम न्यायालय ने मराठी फिल्मों पर राज्य सरकार के आदेश पर किए गए ट्वीट पर शोभा डे के खिलाफ महाराष्ट्र विधानसभा द्वारा जारी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव के नोटिस पर रोक लगायी।
अन्नश्री योजना गरीबों का अपमानः रामदेव
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 06:22 PM
Image Loading

योगगुरु बाबा रामदेव ने सरकार की अन्नश्री योजना को गरीबों का अपमान बताते हुए कहा है कि जनता इस अपमान का जवाब चुनाव में देगी। बाबा रामदेव की ओर से हरिद्वार में जारी वक्तव्य में कहा गया है कि यह सरकार अंसवेदनशील हो चुकी है और उसने अन्नश्री योजना के बहाने गरीबों की अपमानश्री योजना की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों का जो अपमान किया है। उसका जवाब जनता आम चुनाव में देगी।

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री के यहां एक वक्त की भोजन की थाली 7721 रुपए में तैयार होती है और गरीब परिवार के 5 सदस्यों के लिए महीने भर में सरकार ने 600 रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि 600 रुपये में आदरणीय शीला दीक्षित, मैडम सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी का एक वक्त का नाश्ता भी तैयार नहीं होता। यदि गरीब आदमी राशन खरीदने जाएगा तो 600 रुपए में 2 किलो दाल और 15 किलो आटा ही खरीद सकता है। क्या इतने राशन में एक गरीब परिवार महीने भर गुजारा कर पाएगा।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।