फोटो गैलरी

Hindi Newsकश्मीर मामले में वाजपेयी का सपना पूरा करेंगे: मोदी

कश्मीर मामले में वाजपेयी का सपना पूरा करेंगे: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के लिए अपना गहरा लगाव होने पर जोर देते हुए शनिवार को कहा कि वह लोकतंत्र, मानवता और कश्मीरियत पर आधारित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा...

कश्मीर मामले में वाजपेयी का सपना पूरा करेंगे: मोदी
एजेंसीSat, 22 Nov 2014 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के लिए अपना गहरा लगाव होने पर जोर देते हुए शनिवार को कहा कि वह लोकतंत्र, मानवता और कश्मीरियत पर आधारित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करेंगे।

राज्य में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि लोकतंत्र, मानवता और कश्मीरियत, अटलजी के इन शब्दों ने कश्मीरियों के दिल में खास जगह बनाई और हर कश्मीरी युवक में बेहतर भविष्य को लेकर उम्मीद पैदा की।

उन्होंने कहा कि मैं लागों से आग्रह करना चाहता हूं कि वे जम्मू-कश्मीर में भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ सत्तासीन करें तथा मेरे शब्दों पर विश्वास करिए कि अटल जी ने जो सपना जम्मू-कश्मीर के लिए देखा था मोदी उसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत और इच्छाशक्ति लगा देगा।

प्रधानमंत्री ने धर्म को राजनीति से जोड़ने के प्रयास को लेकर आगाह करते हुए कहा कि कश्मीरी कश्मीरी है और केंद्र की सरकार राज्य के विकास को लेकर प्रतिबतद्ध है।

उन्होंने कहा कि हमारा मंत्र सिर्फ विकास, विकास और विकास है। मैं आपके विश्वास को जम्मू-कश्मीर में संपूर्ण विकास सुनिश्चित करते हुए ब्याज सहित चुकाऊंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें