गुरुवार, 28 मई, 2015 | 21:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से ली थी एक घंटे इकॉनोमी पर क्लासः राहुल  लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
राहुल गांधी और मोदी की तुलना करना ठीक नहीं: अश्विनी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-12 12:04 PM
Image Loading

गुजरात में भाजपा की शानदार जीत को लेकर भाजपा नेताओं के बयानों के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना करना ठीक नहीं है।
   
2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए विधि मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी के बीच तुलना ठीक नहीं है। कांग्रेस देश की समावेशी और धर्मनिरपेक्ष राजनीति का प्रतिनिधित्व करती है। राहुल गांधी आगे बढ़कर नेतृत्व करने वाले शीर्ष नेता होंगे।
   
गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम का उल्लेख करते हुए अश्विनी कुमार ने कहा कि कांग्रेस के वोट प्रतिशत में दोनों राज्यों में वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश में बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रहे हैं।
   
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने मोदी के प्रधानमंत्री पद का दावेदार होने के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा है, हमारी पार्टी वंशवाद से नहीं चलती जिसमें कोई युवराज नेता हो। हम लोकतांत्रिक तरीके से काम करते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड