सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 14:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली: मंसाराम पार्क, बिंदापुर में कक्षा 2 की बच्ची अंशु को बस ने मारी टक्कर, सुबह 7.40 पर हुई घटना।उत्तर प्रदेश: बरेली के कस्तूरबा स्कूल से सातवीं की दो छात्राएं गायब, रविवार रात से ग़ायब हैं दोनों, सुभाष नगर थाने में शिकायत, अभिभावकों का स्कूल में हंगामा।
आसाराम ने की एक और विवादित टिप्पणी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-01-2013 06:45:39 PMLast Updated:08-01-2013 07:01:44 PM
Image Loading

धार्मिक प्रवचन करने वाले आसाराम ने दिल्ली सामूहिक बलात्कार पीड़िता के बारे में दिए गए अपने विवादास्पद बयान की चारों तरफ हो रही आलोचनाओं से विचलित होने के बजाय उल्टे अपनी टिप्पणियों को न्यायोचित ठहराये की कोशिश की और अपनी आलोचना करने वालों को भौंकने वाले कुत्ते करार दिया।
 
आसाराम ने अपनी तुलना उस हाथी से की जो भौंकने वाले कुत्तों पर ध्यान नहीं देता और कहा कि 16 दिसंबर को हुई सामूहिक बलात्कार की घटना के बारे में दिए गए उनके बयान को मीडिया और आलोचकों ने गलत अर्थ में लिया। आसाराम ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुये कहा कि पहले एक कुत्ता भौंकता है। इसके बाद एक अन्य कुत्ता भौंकता है। जल्द ही पड़ोस के सभी कुत्ते भौंकना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने स्वयं अपनी ओर इशारा करते हुये कहा कि यदि हाथी कुत्तों के पीछे दौड़ता है, तब उनका (कुत्तों) महत्व बढ़ता है। इस वजह से हाथी आगे बढ़ता जाता है। वे वह कह सकते हैं जो उन्हें पसंद है। मैं ध्यान नहीं देता हूं। मैं अब भी कहना चाहूंगा कि मुझे क्यों कुत्तों के पीछे भागना चाहिए।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingबांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ
दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच वर्षाबाधित दूसरा और आखिरी टेस्ट आज ड्रॉ हो गया, चूंकि भारी बारिश के कारण आखिरी चार दिन कोई खेल नहीं हो सका।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?