फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व रॉ प्रमुख के दावे झूठ का पुलिंदा, सुर्खियों के लिए लिखी किताब: हुर्रियत

पूर्व रॉ प्रमुख के दावे झूठ का पुलिंदा, सुर्खियों के लिए लिखी किताब: हुर्रियत

हुर्रियत कान्फ्रेंस के कटटरपंथी धड़े ने रॉ के पूर्व प्रमुख एएस दौलत द्वारा किये गए दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए आज कहा कि वह जम्मू कश्मीर में भ्रम और अव्यवस्था उत्पन्न करना और भरोसेमंद और ईमानदार...

पूर्व रॉ प्रमुख के दावे झूठ का पुलिंदा, सुर्खियों के लिए लिखी किताब: हुर्रियत
एजेंसीSun, 05 Jul 2015 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

हुर्रियत कान्फ्रेंस के कटटरपंथी धड़े ने रॉ के पूर्व प्रमुख एएस दौलत द्वारा किये गए दावों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए आज कहा कि वह जम्मू कश्मीर में भ्रम और अव्यवस्था उत्पन्न करना और भरोसेमंद और ईमानदार राज्य नेतृत्व की छवि को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

हुर्रियत ने यहां जारी एक बयान में कहा, रॉ के पूर्व प्रमुख की ओर से उनकी पुस्तक में कश्मीरी नेतृत्व के बारे में किये दावे झूठ का पुलिंदा हैं, सेवानिवृत्ति के बाद सुर्खियों में रहने के लिए दौलत ने एक पुस्तक लिखी है जो कि पूरी तरह से झूठ पर आधारित है़ और ऐसा करके उन्होंने वास्तव में भ्रम और अव्यवस्था उत्पन्न करने के लिए अपने पेशेवर कौशल का इस्तेमाल किया है।

बयान में दौलत को कपटपूर्ण मानसिकता का एक व्यक्ति बताते हुए कहा गया है कि उनका मूल उद्देश्य कश्मीरी स्वतंत्रता आंदोलन को बदनाम करना और उसके बारे में झूठ फैलाना है।

हुर्रियत ने दौलत के इस दावे को भी हास्यास्पद और पूरी तरह से झूठ करार देते हुए खारिज कर दिया कि पीडीपी को गिलानी ने मुफ्ती मोहम्मद सईद के साथ मिलकर बनाया था।

उसने दावा किया, पीडीपी को गिलानी ने नहीं बल्कि भारतीय गुप्तचर एजेंसियों ने बनाया था। हुर्रियत के पास विश्वस्त सूत्रों से यह सूचना है कि इस पार्टी (पीडीपी) के गठन के बारे में निर्णय गुप्तचर ब्यूरो के एक शीर्ष अधिकारी के आवास पर किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें