गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 09:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पीड़ितों को आज न्याय मिला: शिवसेनायाकूब के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गयायाकूब के दो भाई नागपुर में मौजूदफांसी के वक्त मजिस्ट्रेट भी मौजूद थेसुलेमान और उस्मान को सौंपा जाएगा शवशव को विमान से मुंबई भेजा जाएगाथोड़ी देर में शव लेने पहुंचेंगे परिजनअभी फांसी की अधिकारिक पुष्टि नहींयाकूब को फांसी दी गई: जेल सूत्र
केजरीवाल की पार्टी ने पंजीकरण के लिए निर्वाचन आयोग से किया संपर्क
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-2012 02:36:41 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

शुरुआत के एक सप्ताह बाद अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (एएपी) ने सोमवार को पंजीकरण के लिए निर्वाचन आयोग से संपर्क किया।

एएपी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आयोग को पंजीकरण संबंधी दस्तावेज सौंपे। आयोग पार्टी को सूचित करेगा कि दस्तावेज पर्याप्त हैं या नहीं। गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी मुलाकात संक्षिप्त थी। हमने अपने दस्तावेज सौंप दिए। पंजीकरण प्रक्रिया में करीब दो से तीन माह लगेंगे।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी को दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले चुनाव चिहन मिल जाएगा। भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को राजनीतिक रूप देने के सवाल पर अन्ना हजारे से अलग होने के बाद केजरीवाल ने 26 नवंबर को एएपी की औपचारिक शुरुआत की थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड