शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 08:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत
केजरीवाल की पार्टी ने पंजीकरण के लिए निर्वाचन आयोग से किया संपर्क
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-12 02:36 PM
Image Loading

शुरुआत के एक सप्ताह बाद अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (एएपी) ने सोमवार को पंजीकरण के लिए निर्वाचन आयोग से संपर्क किया।

एएपी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आयोग को पंजीकरण संबंधी दस्तावेज सौंपे। आयोग पार्टी को सूचित करेगा कि दस्तावेज पर्याप्त हैं या नहीं। गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी मुलाकात संक्षिप्त थी। हमने अपने दस्तावेज सौंप दिए। पंजीकरण प्रक्रिया में करीब दो से तीन माह लगेंगे।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी को दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले चुनाव चिहन मिल जाएगा। भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को राजनीतिक रूप देने के सवाल पर अन्ना हजारे से अलग होने के बाद केजरीवाल ने 26 नवंबर को एएपी की औपचारिक शुरुआत की थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड