रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:06 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पंजीकरण के लिए AAP ने किया निर्वाचन आयोग से संपर्क
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-12 02:36 PM
Image Loading

शुरुआत के एक सप्ताह बाद अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (एएपी) ने सोमवार को पंजीकरण के लिए निर्वाचन आयोग से संपर्क किया।

एएपी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आयोग को पंजीकरण संबंधी दस्तावेज सौंपे। आयोग पार्टी को सूचित करेगा कि दस्तावेज पर्याप्त हैं या नहीं। गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी मुलाकात संक्षिप्त थी। हमने अपने दस्तावेज सौंप दिए। पंजीकरण प्रक्रिया में करीब दो से तीन माह लगेंगे।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी को दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले चुनाव चिहन मिल जाएगा। भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को राजनीतिक रूप देने के सवाल पर अन्ना हजारे से अलग होने के बाद केजरीवाल ने 26 नवंबर को एएपी की औपचारिक शुरुआत की थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ