सोमवार, 04 मई, 2015 | 16:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हापुड़ में शिक्षिका ने अपनी बेटी के साथ दो लड़कों द्वारा रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई। सुबह से ही शिक्षक संगठनों में रोष व्याप्त था। संगठनों ने एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया।बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में एनएच 74 स्थित गांव मंडोरा के समीप अर्धविक्षिप्त महिला से गैंगरेप। एनएच के पास पड़ी मिली महिला। पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। महिला बिहार की रहने वाली बताई जा रही है। छह लोगों द्वारा रेप की बात सामने आ रही है। पुलिस छानबीन में जुटी।शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
केजरीवाल के सही उम्मीदवारों का प्रचार करेंगे अन्ना
भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:29-11-12 10:11 PMLast Updated:30-11-12 11:23 AM
Image Loading

समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (एएपी) ने चुनाव में सही उम्मीदवार उतारे तो वह उनके लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

अन्ना ने केजरीवाल के साथ टेलीफोन वार्ता का जिक्र करते हुए कहा, ''मैंने उनसे अच्छे लोगों को उम्मीदवार बनाने को कहा।''

अन्ना ने भुवनेश्वर में गुरुवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ''मैं उम्मीदवार की जांच पड़ताल करुंगा। यदि वे ठीक पाए गए, यदि उचित उम्मीदवार रहे तो मैं उनके लिए प्रचार करुंगा।''

अन्ना ने कहा कि केजरीवाल एवं उनकी राहें भले ही अलग हो गई हों लेकिन उद्देश्य एक हैं।

भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरू किए गए आंदोलन को दूसरा स्वतंत्रता संग्राम बताते हुए अन्ना ने युवाओं से बलिदान का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ''आगे की राह आसान नहीं है। आप को अगले 15-2० सालों के लिए कमर कस लेनी चाहिए।''

अन्ना तीन दिवसीय ओडिशा यात्राा पर गुरुवार को बीजू पटनायक हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां इंडिया अंगेस्ट करप्शन (आईएसी) के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।