गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 22:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं कालेधन मामले में सभी दोषियों की खबर लेगा एसआईटी: शाह एनसीपी के समर्थन देने पर शिवसेना ने उठाये सवाल 'कम उम्र के लोगों की इबोला से कम मौतें'  स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई पर रोक
राज ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी पर लड़का हिरासत में
मुंबई, एजेंसी First Published:28-11-12 10:33 PMLast Updated:29-11-12 11:58 AM
Image Loading

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले एक लड़के को बुधवार को पड़ोसी ठाणे जिले के पालघर से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

पालघर थाने के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हमें एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत मिली जिसने फेसबुक पर राज ठाकरे के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं क्योंकि हम कुछ दिनों पहले की गई गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं। उन्होंने बताया कि लड़के पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है और पुलिस ने कानूनी सलाह मांगी है।

इस बीच, एमएनएस के ठाणे ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष कुंदन शंखे ने दावा किया कि लड़के ने राज ठाकरे और महिलाओं समेत महाराष्ट्र के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ठाणे ग्रामीण जिला के छात्र शाखा अध्यक्ष भविश ने पुलिस को इसकी शिकायत की और मामले की जांच करने को कहा। पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

 
 
 
टिप्पणियाँ