रविवार, 20 अप्रैल, 2014 | 18:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आईपीएल स्पाट फिक्सिंग और सट्टेबाजी प्रकरण की जांच के लिए बीसीसीआई उच्चतम न्यायालय को तीन प्रतिष्ठित लोगों के नाम की सिफारिश करेगा।बीसीसीआई ने रवि शास्त्री, कलकत्ता उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश जेएन पटेल और सीबीआई के पूर्व निदेशक आरके राघवन के नाम का सुझाव दिया।एटा में मुलायम सिंह बोले दहेज उत्पीड़न के कानून में करेंगे बदलावसास बहू के विवाद बन जाते हैं बड़े : मुलायम
 
अन्ना आज पहुंचेंगे दिल्ली, रणनीति पर होगी चर्चा
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:03-12-12 09:58 AM
Last Updated:03-12-12 11:45 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

गांधीवादी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे तीन दिनों का ओडिशा दौरा पूरा करने के बाद सोमवार को दिल्ली लौट आएंगे। इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के एक सदस्य ने रविवार को यह जानकारी दी।

आईएसी सदस्य ने कहा कि दिल्ली लौटने पर अन्ना नवगठित 15 सदस्यीय टीम के सदस्यों और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में 10 दिसम्बर तक रहेंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक अन्ना पहले महाराष्ट्र सदन जाएंगे और फिर उसके बाद सर्वोदय इंक्लेव स्थित आईएसी के कार्यालय में लोगों से मुलाकात करेंगे। आईएसी की टीम अन्ना के प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी अभियान का कार्यक्रम तय करेंगे। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर यह अभियान आरम्भ करने वाले हैं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingकांग्रेस, सपा और बसपा ने देश को लूटा: राजनाथ सिंह
भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रविवार को आगरा, एटा और फिरोजाबाद में सभाएं कीं। उन्होंने आगरा के आंवलखेड़ा में कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने देश को लूटा।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°