सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
अन्ना आज पहुंचेंगे दिल्ली, रणनीति पर होगी चर्चा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-12-12 09:58 AMLast Updated:03-12-12 11:45 AM
Image Loading

गांधीवादी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे तीन दिनों का ओडिशा दौरा पूरा करने के बाद सोमवार को दिल्ली लौट आएंगे। इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के एक सदस्य ने रविवार को यह जानकारी दी।

आईएसी सदस्य ने कहा कि दिल्ली लौटने पर अन्ना नवगठित 15 सदस्यीय टीम के सदस्यों और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में 10 दिसम्बर तक रहेंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक अन्ना पहले महाराष्ट्र सदन जाएंगे और फिर उसके बाद सर्वोदय इंक्लेव स्थित आईएसी के कार्यालय में लोगों से मुलाकात करेंगे। आईएसी की टीम अन्ना के प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी अभियान का कार्यक्रम तय करेंगे। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर यह अभियान आरम्भ करने वाले हैं।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड