शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 20:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
सिर्फ केजरीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे अन्ना
भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:01-12-2012 03:16:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शनिवार को कहा कि वह सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे, जिन्हें अरविंद केजरीवाल खड़ा करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया वह किसी भी अन्य पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेंगे।

हजारे ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सिर्फ केजरीवाल के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करुंगा। दूसरी पार्टियों में भी अच्छे उम्मीदवार हो सकते हैं, लेकिन पार्टी पर किसी का नियंत्रण कहां है।

75 वर्षीय हजारे ने अन्य पार्टियों की जाति और समुदाय की राजनीति करने के लिए आलोचना की और कहा कि चंदा उगाही करने के लिए वे अनुचित साधनों का सहारा लेते हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां निहित स्वार्थ रखने वालों तथा कम्पनियों से भारी भरकम चंदा लेती हैं, लेकिन दानदाता की पहचान छिपाने के लिए उन्हें 20 हजार रुपये से कम की राशि के अलग-अलग टुकड़ों में तोड़ देती हैं।

उन्होंने व्यक्ति केंद्रित राजनीतिक पार्टियों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल को जानता हूं। उन्होंने अपने लिए कुछ नहीं किया है। वह हर काम देश के लिए कर रहे हैं। हजारे ने हालांकि कहा कि वे केजरीवाल के उम्मीदवारों की भी निजी तौर पर जांच करेंगे और उपयुक्त उम्मीदवारों का ही समर्थन करेंगे।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के संस्थापक गुरुवार से तीन दिनों के ओडिशा दौरे पर हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: पुजारा के शतक से संभला भारत
आठ महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के अनुशासित और धैर्यपूर्ण शतक और अमित मिश्रा के साथ उनकी रिकार्ड साझेदारी की मदद से भारत ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के बारिश से प्रभावित दूसरे दिन पहली पारी में आठ विकेट पर 292 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!