शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 23:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
सिर्फ केजरीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगे अन्ना
भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:01-12-12 03:16 PM
Image Loading

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शनिवार को कहा कि वह सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे, जिन्हें अरविंद केजरीवाल खड़ा करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया वह किसी भी अन्य पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेंगे।

हजारे ने संवाददाताओं से कहा कि मैं सिर्फ केजरीवाल के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करुंगा। दूसरी पार्टियों में भी अच्छे उम्मीदवार हो सकते हैं, लेकिन पार्टी पर किसी का नियंत्रण कहां है।

75 वर्षीय हजारे ने अन्य पार्टियों की जाति और समुदाय की राजनीति करने के लिए आलोचना की और कहा कि चंदा उगाही करने के लिए वे अनुचित साधनों का सहारा लेते हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां निहित स्वार्थ रखने वालों तथा कम्पनियों से भारी भरकम चंदा लेती हैं, लेकिन दानदाता की पहचान छिपाने के लिए उन्हें 20 हजार रुपये से कम की राशि के अलग-अलग टुकड़ों में तोड़ देती हैं।

उन्होंने व्यक्ति केंद्रित राजनीतिक पार्टियों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल को जानता हूं। उन्होंने अपने लिए कुछ नहीं किया है। वह हर काम देश के लिए कर रहे हैं। हजारे ने हालांकि कहा कि वे केजरीवाल के उम्मीदवारों की भी निजी तौर पर जांच करेंगे और उपयुक्त उम्मीदवारों का ही समर्थन करेंगे।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के संस्थापक गुरुवार से तीन दिनों के ओडिशा दौरे पर हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: चेन्नई ने 10 ओवर में 62 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 6 ओवर में एक विकेट खोकर 34 रन बना लिए थे।