मंगलवार, 26 मई, 2015 | 09:04 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आईपीएल 8 के ये पांच लम्हें आपको हमेशा याद रहेंगे  मैदान-पहाड़ और पठार, हर तरफ बस गर्मी की मार एक साल में धरती के चार चक्कर काट चुके हैं मोदी, सुषमा भी आगे स्विस बैंक के खाताधारकों की सूची में दो भारतीयों के नाम मुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव  हाईकोर्ट का आदेश केंद्र के लिए बड़ी शर्मिंदगी: केजरीवाल  पटना के घरों में पाइपलाइन से होगी गैस की आपूर्ति  नीतीश-लालू की सियासी दोस्ती का असर दिख रहा: मोदी  राहुल बन फेसबुक पर लड़कियां फंसाता था यूसुफ, गिरफ्तार  शबनम और सलीम की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
पता नहीं अन्ना ने रुख क्यों बदला: केजरीवाल
मुंबई, एजेंसी First Published:10-12-12 11:27 PMLast Updated:11-12-12 11:26 AM
Image Loading

नवगठित आम आदमी पार्टी को अपना मत ना देने संबंधी अन्ना हजारे के बयान के बाद पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल ने आज मायूसी के साथ कहा कि उन्हें हजारे के रुख बदलने के कारण का पता नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि पहले उन्होंने हमारी पार्टी का समर्थन किया था। लेकिन दो दिनों में क्या हुआ, मुझे इसके बारे में पता नहीं है। वह हमारे साथ अब नहीं हैं। अगर हमने गलती की है तो हम उसे ठीक करने के लिए तैयार है।

पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में निर्दलीय सांसद राजू शेट्टी के साथ एक किसान रैली में शामिल होने के बाद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि अन्ना हमारी नैतिक ताकत हैं। वह हमेशा अच्छे काम के लिए हम पर दबाव डालेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में हमारे साथ दोबारा आएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि एएपी ने कृषि उत्पादों के सही मूल्य निर्धारण के लिए काम करने का संकल्प लिया है और हम किसानों के विरोध प्रदर्शनों के प्रति हिंसक प्रतिक्रिया को लेकर बहुत चिंतित हैं। इस रैली में 15,000 से ज्यादा किसान शामिल हुए। केजरीवाल और शेट्टी ने इस दौरान 12 नवंबर को गन्ने के सही मूल्य की मांग को लेकर हुए एक विरोध प्रदर्शन में मारे गए दो किसानों के परिवारों के प्रति संवदेना प्रकट की।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड