सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 02:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
पता नहीं अन्ना ने रुख क्यों बदला: केजरीवाल
मुंबई, एजेंसी First Published:10-12-12 11:27 PMLast Updated:11-12-12 11:26 AM
Image Loading

नवगठित आम आदमी पार्टी को अपना मत ना देने संबंधी अन्ना हजारे के बयान के बाद पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल ने आज मायूसी के साथ कहा कि उन्हें हजारे के रुख बदलने के कारण का पता नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि पहले उन्होंने हमारी पार्टी का समर्थन किया था। लेकिन दो दिनों में क्या हुआ, मुझे इसके बारे में पता नहीं है। वह हमारे साथ अब नहीं हैं। अगर हमने गलती की है तो हम उसे ठीक करने के लिए तैयार है।

पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में निर्दलीय सांसद राजू शेट्टी के साथ एक किसान रैली में शामिल होने के बाद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि अन्ना हमारी नैतिक ताकत हैं। वह हमेशा अच्छे काम के लिए हम पर दबाव डालेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में हमारे साथ दोबारा आएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि एएपी ने कृषि उत्पादों के सही मूल्य निर्धारण के लिए काम करने का संकल्प लिया है और हम किसानों के विरोध प्रदर्शनों के प्रति हिंसक प्रतिक्रिया को लेकर बहुत चिंतित हैं। इस रैली में 15,000 से ज्यादा किसान शामिल हुए। केजरीवाल और शेट्टी ने इस दौरान 12 नवंबर को गन्ने के सही मूल्य की मांग को लेकर हुए एक विरोध प्रदर्शन में मारे गए दो किसानों के परिवारों के प्रति संवदेना प्रकट की।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड