शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 12:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
सरकारों को गिरने का भय, विरोध प्रदर्शन का नहीं: अन्ना
भुवनेश्वर, एजेंसी First Published:01-12-12 08:17 PM
Image Loading

भारत के लोगों को उनकी शक्ति के बारे में जगरूक बनाने और संसद में जन लोकपाल विधेयक पारित करना सुनिश्चित करने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि सरकारों को केवल अपने गिरने का भय होता है। उन्होंने कहा कि सरकार को विरोध प्रदर्शन एवं धरना का नहीं।

हजारे ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारें चाहे केंद्र में हो या राज्यों में, उन्हें केवल सत्ता जाने का भय होता है। उन्हें पता होता है कि लोग उन्हें गिरा सकते हैं। लोगों को समझना चाहिए कि वे ही असली मालिक है। मैं लोगों को उनके इन अधिकारों के बारे में जागरूक बनाने का काम करूंगा।

उन्होंने कहा कि जब तक लोग अपनी शक्ति का उपयोग नहीं करेंगे और सरकार पर दबाव नहीं बनायेंग़े़, तब तक सत्ता में बैठे लोग देश को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाने के लिए कानून नहीं बनायेंगे।

हजारे ने कहा कि उन्होंने लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए राष्ट्रव्यापी यात्रा करने की योजना बनाई है।
 
 
 
टिप्पणियाँ