सोमवार, 04 मई, 2015 | 23:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पूर्व इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के खिलाफ फंड के दुरुप्रयोग पर मंगलवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट।
जगन मोहन रेड्डी की जमानत याचिका खारिज
हैदराबाद, एजेंसी First Published:24-12-12 01:20 PM
Image Loading

आंध्रप्रदेश उच्च न्यायालय ने कथित आय से अधिक संपत्ति मामले में सोमवार को वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी की जमानत याचिका खारिज कर दी।
    
जगन ने इस दलील के साथ उच्च न्यायालय का रुख किया था कि वह जमानत के हकदार हैं क्योंकि सीबीआई ने तय समय सीमा के भीतर आरोपपत्र दाखिल नहीं किया।
    
हालांकि, जगन की जमानत याचिका का विरोध करते हुए सीबीआई ने दलील दी कि वैधानिक जमानत पर उच्चतम न्यायालय में बहस हो चुकी है और आरोपी फिर से एक बार इस मामले को नहीं उठा सकता।
    
केंद्रीय एजेंसी ने उच्च न्यायालय को सूचित किया कि कडप्पा सांसद को वीएएनपीआईसी करार के एक अलग मामले में गिरफ्तार किया गया।
    
28 नवंबर को सीबीआई की विशेष अदालत ने उनकी जमानत याचिका को यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि लंबित जांच के इस चरण में जमानत से जांच में बाधा पैदा होगी।
    
उनकी दूसरी याचिका भी इसके बाद चार दिसंबर को खारिज कर दी गयी थी जिसके बाद जगन ने उच्च न्यायालय का रुख किया और दो याचिका दायर की।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआरसीबी पर रणनीतिक जीत से फिर शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई
बेहतरीन फार्म में चल रहे आशीष नेहरा के कातिलाना स्पैल और क्षेत्ररक्षकों के कमाल के प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अपेक्षाकृत कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 24 रन से हराकर आईपीएल आठ की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया।