शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 23:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
आंधप्रदेश में दो गुटों में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत
हैदराबाद, एजेंसी First Published:17-12-12 02:04 PM
Image Loading

आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले में दो गुटों के बीच हो रही झड़प के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी।

घटना कुरनूल के जिलेला गांव में रविवार रात घटी जब एक धार्मिक स्थल से सटे भूखंड को लेकर दो गुटों में विवाद बढ़ गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

यहां एक समुदाय के लोगों ने विवादित जमीन पर जानवर बांध दिए गए थे और दूसरे समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी.

इसके बाद दोनों समुदाय के लोगों में विवाद छिड़ गया। जब भीड़ ने गनी मियां नाम के व्यक्ति पर हमला किया तो उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए।

दो लोगों की मौत घटना स्थल पर और एक कुरनूल अस्पताल में हो गई। घायलों को कुरनूल और नाडयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद गांव और पास के इलाके में तनाव फैल गया और गुस्साई भीड़ ने दूसरे समुदाय के लोगों के घरों और दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक धार्मिक स्थल में भी आग लगा दी गई। भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया।

पुलिस ने स्थिति काबू में करते हुए गोलीबारी करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: चेन्नई ने 10 ओवर में 62 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 6 ओवर में एक विकेट खोकर 34 रन बना लिए थे।