रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 00:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
आंधप्रदेश में दो गुटों में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत
हैदराबाद, एजेंसी First Published:17-12-12 02:04 PM
Image Loading

आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले में दो गुटों के बीच हो रही झड़प के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी।

घटना कुरनूल के जिलेला गांव में रविवार रात घटी जब एक धार्मिक स्थल से सटे भूखंड को लेकर दो गुटों में विवाद बढ़ गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

यहां एक समुदाय के लोगों ने विवादित जमीन पर जानवर बांध दिए गए थे और दूसरे समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी.

इसके बाद दोनों समुदाय के लोगों में विवाद छिड़ गया। जब भीड़ ने गनी मियां नाम के व्यक्ति पर हमला किया तो उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए।

दो लोगों की मौत घटना स्थल पर और एक कुरनूल अस्पताल में हो गई। घायलों को कुरनूल और नाडयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद गांव और पास के इलाके में तनाव फैल गया और गुस्साई भीड़ ने दूसरे समुदाय के लोगों के घरों और दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक धार्मिक स्थल में भी आग लगा दी गई। भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया।

पुलिस ने स्थिति काबू में करते हुए गोलीबारी करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।
 
 
 
टिप्पणियाँ