शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 17:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    खेल रत्न के लिए सानिया के नाम की सिफारिश भाजपा सांसद वरुण गांधी का बयान, 94 फीसदी दलित, अल्पसंख्यक समुदाय को मिली फांसी की सजा विमान हादसे में ओसामा बिन लादेन के परिवार के सदस्यों की मौत  10 रुपए में ऐप उपलब्ध कराएगा गूगल प्ले  ISIS की शर्मनाक हरकत: चार साल के बच्चे को दी तलवार और कहा...मां का सिर काट डालो कोमेन का कहर: यूपी, पंजाब, हरियाणा में भारी बारिश, गुजरात और राजस्थान में बाढ़  मुंबई के बांद्रा इलाके में लगाए गए किसिंग वाले पोस्टर, लोग नाराज याकूब मेमन की पत्नी को सांसद बनाने चले नेताजी की गई कुर्सी, समाजवादी पार्टी ने किया निलंबित पापा बनने वाले हैं जकरबर्ग, बेबी ने अंगूठा दिखाकर फेसबुक को किया LIKE लीबिया में अगवा 2 अन्य भारतीयों का सुराग नहीं, मनीष तिवारी ने साधा सुषमा पर निशाना
आंधप्रदेश में दो गुटों में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत
हैदराबाद, एजेंसी First Published:17-12-2012 02:04:28 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले में दो गुटों के बीच हो रही झड़प के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी।

घटना कुरनूल के जिलेला गांव में रविवार रात घटी जब एक धार्मिक स्थल से सटे भूखंड को लेकर दो गुटों में विवाद बढ़ गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

यहां एक समुदाय के लोगों ने विवादित जमीन पर जानवर बांध दिए गए थे और दूसरे समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी.

इसके बाद दोनों समुदाय के लोगों में विवाद छिड़ गया। जब भीड़ ने गनी मियां नाम के व्यक्ति पर हमला किया तो उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इस गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और छह घायल हो गए।

दो लोगों की मौत घटना स्थल पर और एक कुरनूल अस्पताल में हो गई। घायलों को कुरनूल और नाडयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद गांव और पास के इलाके में तनाव फैल गया और गुस्साई भीड़ ने दूसरे समुदाय के लोगों के घरों और दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक धार्मिक स्थल में भी आग लगा दी गई। भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया।

पुलिस ने स्थिति काबू में करते हुए गोलीबारी करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका दौरे के लिए तैयार हूं : विराट
भारत-ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर सके स्टार बल्लेबाज एवं टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि उनका फॉर्म चिंता का विषय नहीं है और वह इसी अंदाज में श्रीलंका दौरे पर भी अपना प्रदर्शन करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड