शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 14:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी सरकार का एक साल: जेटली ने कहा, दुनिया में भारत का मान बढ़ा  प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी मामले में ईडी ने मारे कई शहरों में छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति ट्रांसफर-पोस्टिंग पर नियंत्रण करना चाहता है केंद्र: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकियों को मारने के लिए आतंकी बनाना अच्छा: पर्रिकर आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी गणेश जी की प्रशंसक जयललिता बनेंगी सीएम, पनीरसेल्वम का इस्तीफा
आंध्र प्रदेश में भूकंप का हल्का झटका, कोई हताहत नहीं
विशाखापट्टनम, एजेंसी First Published:01-01-13 02:04 PM
Image Loading

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के कुछ हिस्सों में मंगलवार को हल्का भूकंप महसूस किया गया। मौसम विभाग ने बताया कि कुछ मंडलों में हल्का भूकंप महसूस किया गया।
   
नरसिपटनम, मकवरपुप्लम, रोलुगुंटा, कोयूरू और मदुगुला मंडलों में आज सुबह हल्का भूकंप महसूस किया गया। नरसीपटनम के पुलिस के सहायक अधीक्षक तसफीर इकबाल ने बताया कि इलाके और उसके आसपास के स्थानों में सुबह सात बजकर बीस मिनट पर हल्का भूकंप महसूस किया गया।
   
उन्होंने कहा कि हालांकि इससे कोई नुकसान नहीं हुआ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी मामले में ईडी ने मारे कई शहरों में छापे
प्रवर्तन निदेशालय ने आईपीएल टी20 क्रिकेट मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।