रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
बेगमपेट हवाई अड्डे पर आग, CID जांच का आदेश
हैदराबाद, एजेंसी First Published:18-12-12 12:21 PM
Image Loading

आंध्र प्रदेश सरकार ने बेगमपेट स्थित पुराने हवाई अड्डे पर कल रात लगी आग की घटना की सीआईडी जांच का आज आदेश दिया, जिसमें तीन विमान और एक हेलीकॉप्टर को नुकसान पहुंचा था।
   
विशाखापटनम जिले में इंदिराम्मा-बाटा कार्यक्रम में भाग ले रहे मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी ने इस घटना की जांच का आदेश दिया। पुराने बेगमपेट हवाई अड्डे के एक हैंगर पर मध्यरात्रि के आसपास लगी भयंकर आग के कारण राज्य सरकार का एक विमान और एक हेलीकॉप्टर नष्ट हो गया।
   
सूत्रों के मुताबिक, आग कथित तौर पर तीन विस्फोटों के बाद लगी और भड़क गयी और हैंगर की छत पूरी तरह ध्वस्त हो गयी। सहायक जिला अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग लगने के निश्चित कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है।
   
इस हवाई अड्डे का इस्तेमाल आमतौर पर वीआईपी विमानों को उतारने के लिए किया जाता है। 
 
 
 
टिप्पणियाँ