फोटो गैलरी

Hindi Newsअमित शाह भी आए राजनाथ के बचाव में

अमित शाह भी आए राजनाथ के बचाव में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह पर मीडिया रिपोर्टो में लगाये गये आरोपों को निराधार बताते हुए इसकी निंदा की...

अमित शाह  भी आए राजनाथ के बचाव में
एजेंसीWed, 27 Aug 2014 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह पर मीडिया रिपोर्टो में लगाये गये आरोपों को निराधार बताते हुए इसकी निंदा की है।
        
मीडिया रिपोर्टो में पंकज सिंह पर पुलिस अफसरों के तबादले के लिए घूस लेने का आरोप लगाया गया है। राजनाथ सिंह ने इन आरोपों को झूठ बताते हुए कहा है कि यदि उनके या उनके परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ इस तरह के आरोप सही मिलते हैं तो वह राजनीति छोड देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी इन रिपोर्टो को असत्य तथा पार्टी की छवि धूमिल करने की दुर्भावनापूर्ण कोशिश बताया है।
        
शाह ने आज यहां जारी वक्तव्य में कहा है कि सिंह और उनके पुत्न के संदर्भ में पिछले कुछ दिनों से अनर्गल और आधारहीन बातें प्रचारित की जा रही है। ये आरोप आधारहीन, तथ्यहीन और पार्टी की छवि को धूमिल करने की दुर्भावना से प्रेरित है। पार्टी अध्यक्ष के नाते में इसकी घोर निंदा करता हूं।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें