फोटो गैलरी

Hindi Newsअमित शाह के खिलाफ आरोपपत्र से कांग्रेस संतुष्ट

अमित शाह के खिलाफ आरोपपत्र से कांग्रेस संतुष्ट

कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान आपत्तिजनक भाषण देकर आदर्श आचार संहिता का कथित रूप से उल्लंघन करने के लिए आरोपपत्र दाखिल होने पर...

अमित शाह के खिलाफ आरोपपत्र से कांग्रेस संतुष्ट
एजेंसीWed, 10 Sep 2014 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान आपत्तिजनक भाषण देकर आदर्श आचार संहिता का कथित रूप से उल्लंघन करने के लिए आरोपपत्र दाखिल होने पर संतोष  जाहिर किया।

कांग्रेस प्रवक्ता सलमान खुर्शीद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हमें इस बात का संतोष है कि उस मामले को जिसे लेकर प्रबुद्ध वर्ग में भारी चिंता का माहौल था, उसपर कानून के तहत कार्रवाई हो रही है और यह कार्रवाई संतोषजनक दिशा में आगे बढ़ रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि इस बारे में हर किसी को खुश होना चाहिए।

उन्होंने हालांकि कहा कि वह इस बारे में और कोई टिप्पणी करना नहीं चाहेंगे, क्योंकि मामला न्यायालय के विचाराधीन है। 49 वर्षीय शाह के विरुद्ध पुलिस द्वारा आज मुजफ्फरनगर की एक अदालत में कथित रूप से धर्म, नस्ल, जाति एवं समुदाय के आधार पर वोट मांगने के कारण आरोपपत्र दाखिल किया गया है।

उधर लखनऊ में कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि शाह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए औेर उन्हें भाजपा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें