फोटो गैलरी

Hindi Newsअमर सिंह से मिले मुलायम सिंह यादव

अमर सिंह से मिले मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के नेता अमर सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर यादव ने कहा कि वे...

अमर सिंह से मिले मुलायम सिंह यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Dec 2014 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के नेता अमर सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर यादव ने कहा कि वे अपने पौत्र तेज प्रताप सिंह के तिलक समारोह का निमंत्रण देने आए थे। इतना कहने के साथ ही मुलायम सिंह चले गए। तेज प्रताप का तिलक समारोह 21 फरवरी को सैफई में होगा। 26 फरवरी को दिल्ली में शादी है।

बहरहाल, इस मुलाकात को लेकर अटकलें भी तेज हो गई हैं। सूत्रों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव के कहने पर अमर सिंह के सपा में आने की संभावना फिर से बनने लगी हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सपा के किसी वर्तमान राज्य सभा सदस्य से इस्तीफा दिलवाकर अमर सिंह को राज्यसभा भेजा जाएगा। इससे अमर सिंह का बंगला भी बचा रहेगा।

अमर सिंह से पत्रकारों ने जब यह पूछा कि क्या  22 दिसंबर के धरने में वे शामिल होंगे तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि वे नरेंद्र मोदी विरोधी किसी भी गठबंधन और धरने में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। इसके बाद अमर सिंह अपनी जांच के लिए सिंगापुर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें