रविवार, 30 अगस्त, 2015 | 02:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल पहुंचे ओवैसी
हैदराबाद, एजेंसी First Published:08-01-2013 12:36:12 PMLast Updated:08-01-2013 01:45:57 PM
Image Loading

खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए पुलिस के समक्ष नहीं पेश होने तथा अधिक समय मांगने के बाद कथित तौर पर नफरत फैलाने वाले भाषण देने के मामले में मजलीस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लमीन (एमआईएम) के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया।
   
पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी क्षेत्र) जी सुधीर बाबू ने कहा कि पुलिय का दल बंजारा हिल्स स्थित विधायक के आवास पर पहुंचा और उसे गांधी अस्पताल ले गया। इससे पहले आज सुबह अलीलाबाद जिले की निर्मल ग्रामीण पुलिस ने अकबरुद्दीन को नोटिस भेजकर चिकित्सा जांच के लिए तैयार रहने को कहा था।
   
जांच अधिकारी ए रघु ने अकबरुद्दीन को पुलिस जांच का सामना करने के लिए योग्य पाया, जो कथित तौर पर उकसाने वाले भाषण से जुड़े मामले से संबंधित है।
   
बहरहाल, एमआईएम विधायक ने सूचित किया था कि उन्हें काफी दर्द है और पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के लिए चार दिन का समय चाहिए। इसके बाद पुलिस ने कल रात तय किया कि उनकी चिकित्सा जांच की जायेगी।
   
एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि चिकित्सा जांच के मद्देनजर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा कि गांधी अस्पताल में सरकारी चिकित्सक उनकी जांच की चिकित्सा जांच करेंगे।
   
उन्होंने कहा कि चिकित्सा जांच पूरी होने के बाद प्रमाणपत्र प्रदान किया जायेगा और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। सुरक्षा कारणों से पुलिस उसके साथ गई है।

अकबरुद्दीन को पहले ही निजामाबाद पुलिस के समक्ष आज उपस्थित होने और ओस्मानिया विश्वविद्यालय पुलिस के समक्ष 10 जनवरी को उपस्थित होने का नोटिस भेजा गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingगावस्कर ने पुजारा की तारीफों के पुल बांधे
अपनी अच्छी तकनीक और शांत चित के कारण चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर अपने पांव जमाने में माहिर हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस युवा बल्लेबाज की आज जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने नाबाद शतक से भारत को संकट से उबारा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!